Move to Jagran APP

जब Nimrat Kaur के सामने अभिषेक बच्चन ने खोले थे शादी के गहरे राज, बीवी ऐश्वर्या के बारे में बोली थीं ये बातें

इन दिनों सोशल मीडिया पर निम्रत कौर (Nimrat Kaur) खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एयरलिफ्ट एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से जोड़ा है। इस बीच दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें निम्रत के सामने अभिषेक पत्नी ऐश्वर्या राय के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। जानिए एक्टर ने क्या-क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 21 Oct 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लेकर खुद को बताया लकी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हेडलाइंस में छाए हुए हैं। पहले कपल के तलाक की चर्चा थी और अब अभिषेक बच्चन का नाम निम्रत कौर (Nimrat Kaur) के साथ जुड़ रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि निम्रत के लिए अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को छोड़ दिया है।

अभिषेक बच्चन के साथ नाम जुड़ने के बाद से ही सोशल मीडिया पर निम्रत कौर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता निम्रत के सामने अपनी शादी और पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐश्वर्या की तारीफों के बांधे थे पुल

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में अभिषेक बच्चन ने निम्रत कौर के सामने अपनी पत्नी ऐश्वर्या की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने बीवी को सपोर्ट सिस्टम बताते हुए कहा था, "मेरी पत्नी इस मामले में शानदार हैं। वह हमेशा मेरी इमोशनल सपोर्ट सिस्टम रही है। मैं बहुत लकी हूं, मेरा पूरा परिवार लकी है।"

यह भी पढ़ें- 'वह हमेशा मेरे साथ रहेगी', IIFA में बेटी का हुआ जिक्र तो Aishwarya Rai ने दिया जबरदस्त जवाब; वीडियो वायरल

Abhishek Bachchan

अभिषेक को समझती हैं ऐश्वर्या

अभिषेक बच्चन ने कहा था, "ऐश्वर्या राय जैसी जीवनसाथी होने की सबसे अच्छी बात यह है कि वह बिजनेस (फिल्म इंडस्ट्री) से हैं। वह इसे समझती हैं। वह मुझसे थोड़े समय पहले से यह काम कर रही हैं। इसलि, वह दुनिया को जानती हैं। वह इन सब से गुजरी हैं। यह अच्छा है जब आप घर आते हैं और अगर आपका कोई चुनौतीपूर्ण दिन रहा है तो आप जानते हैं कि कोई है जो इसे समझता है।"

अभिषेक को पसंद है ऐश्वर्या की ये खूबी

अभिषेक बच्चन ने कहा, "मैंने हमेशा देखा है कि वह एक ऐसी शख्सियत रही हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे कठिन समय को बहुत ही गरिमा और शालीनता के साथ पार किया है। मैं वाकई उनकी इस खूबी का कायल हूं। अभिनेता भावुक लोग होते हैं, हम बहुत ही अतिसंवेदनशील होते हैं। और कई बार ऐसा होता है जब हम बस भड़कना चाहते हैं और हम भड़क जाते हैं। आप सिर्फ इतना ही बर्दाश्त कर सकते हैं। मैंने उन्हें ऐसा करते कभी नहीं देखा।"

अभिषेक बच्चन की बातें सुनकर निम्रत कौर ने उनकी बात पर सहमति जताते हुए सिर हिलाया और मुस्कुराय था। मालूम हो कि दोनों 2022 में रिलीज हुई फिल्म दसवीं में नजर आ चुके हैं। फिल्म में निम्रत, अभिषेक की ऑन-स्क्रीन पत्नी बनी थीं।

यह भी पढ़ें- तलाक की अफवाह फैलाने वालों को Aishwarya Rai ने दिया अपने अंदाज में जवाब, वीडियो देख खुश हुए फैंस