Move to Jagran APP

जब अचानक ऐश्वर्या के घर रोका करने पहुंच गया था Abhishek Bachchan का परिवार, बोले- मैं उन्हें रोक नहीं सकता

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते को लेकर लंबे वक्त से चर्चाओं का बाजार गर्म है। आए दिन अपने तलाक की खबरों को लेकर ये कपल सुर्खियां बटोरता है। हालांकि इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है। इस कपल ने साल 2007 में शादी की थी और इनके रोके का किस्सा बहुत ही मजेदार है। ऐश्वर्या ने काफी समय पहले इसे खुद शेयर किया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 24 Oct 2024 05:39 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का रोका कैसे हुआ?
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले काफी समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अलग होने की खबरें आ रही हैं। इन अफवाहों को तब और हवा मिली जब कई महत्वपूर्ण इवेंट्स पर दोनों ही एक्टर्स पब्लिक में अलग-अलग नजर आए। सबसे पहला मौका पड़ा था अनंत अंबानी और राधिका की शादी में। इस दौरान ऐश्वर्या बेटी के साथ अलग नजर आईं जबकि अभिषेक ने फैमिली के साथ एंट्री ली।

ऐश्वर्या ने बताया मजेदार किस्सा

हालांकि दोनों की तरफ से किसी ने भी इस बारे में खुलकर कोई बात नहीं की है। लेकिन उनकी मौजूदगी इसका उदाहरण देती है। बीते दिनों ऐश्वर्या राय के घर में आयोजित की गई दीवाली पार्टी से भी दामाद अभिषेक बच्चन गायब दिखे। हालांकि अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनको विश करते हुए ऐश्वर्या ने एक फोटो पोस्ट की थी जिसने बच्चन परिवार में उनकी मौजूदगी दर्ज कराई।

कहा तो ये तक जा रहा है कि ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ जलसा छोड़कर कहीं अलग रह रही हैं। अब इन सब खबरों के बीच आपको ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी का एक ऐसा किस्सा बताएंगे कि आपको भी जानकर हैरानी होगी।

यह भी पढ़ें: पत्नी Aishwarya Rai के फैमिली फंक्शन से गायब रहे अभिषेक बच्चन, तलाक की खबरों को फिर मिली हवा

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai नहीं, इस एक्ट्रेस को बहू मान बैठी थीं Jaya Bachchan, सगाई के बाद टूट गया था अभिषेक से रिश्ता

पापा को नहीं रोक सकते

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने बताया था कि शादी लगभग तय हो गई थी लेकिन कोई रस्म नहीं हुई थी। ऐसे में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को फोन किया और बताया कि रोका होना है और उनके परिवार वाले ये रस्म करने के लिए यहां से निकल चुके हैं। इस दौरान ऐश्वर्या के पिता शहर में नहीं थे।

रोका के बारे में नहीं था किसी को पता

फेमसली फिल्मफेयर सीजन 2 के एक एपिसोड में ऐश्वर्या राय ने बताया कि कैसे अभिषेक बच्चन के कहने के बाद उनका रोका तुरंत आनन फानन में हुआ जिसके बारे में पहले से कुछ भी प्लान नहीं किया गया था। दरअसल ऐश्वर्या दक्षिण भारतीय परिवार से आती हैं जबकि रोका सेरेमनी उत्तर भारत की परंपराओं में से एक है। ऐश्वर्या ने बताया कि उनके पिता शहर में नहीं थे और उन्हें लौटने में एक या दो दिन लगते ये पूरी घटना अचानक ही हो गई।

अभिषेक ने ऐश्वर्या से फोन पर कहा, "हम सभी आ रहे हैं और मैं पिताजी को नहीं रोक सकता। हम रास्ते में हैं। हम तुम्हारे घर आ रहे हैं। ऐश्वर्या बोलीं,'हे भगवान!' तो यह 'रोका' मेरे पिता को कॉल करके हो रहा है, जो शहर से बाहर हैं।" ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 2007 में मुंबई में एक निजी समारोह में शादी की थी। साल 2011 में उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai नहीं, इस एक्ट्रेस को बहू मान बैठी थीं Jaya Bachchan, सगाई के बाद टूट गया था अभिषेक से रिश्ता