Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

⁠वो मुझे गोली मार देते, जब चंबल के असली डाकुओं से हुआ था Akshay Kumar का सामना, लूट लिया था कीमती सामान

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। करोड़ो की संपत्ति के मालिक एक्टर आज भले ही लग्जरी गाड़ियों से ट्रेवल करते हो लेकिन एक जमाने में वो भी ट्रेन से दिल्ली आया जाया करते थे। ट्रेवल करने के दौरान हुई एक घटना का जिक्र अक्षय ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में किया था। एक्टर को डाकुओं ने लूट लिया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 17 Sep 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार के कपड़े हुए थे चोरी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। आज इंडस्ट्री में अक्षय कुमार ने बिना किसी गॉडफादर के जो नाम कमाया है वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। लेकिन अक्षय के लिए ये सफर इतना आसान नहीं रहा है। अपने शुरुआती दिनों में उन्होंने ने भी बहुत स्ट्रगल किया है। फिल्मों में आपने भले ही एक्टर को कूदते-फांदते गुंडो से लड़ते देखा होगा लेकिन असल जिंदगी में डाकू आ जाने पर उनकी सिट्टी पिट्टी गुम हो गई थी।

एक्टर से साथ ट्रेन में लूटपाट हुई थी और वो बिचारे कुछ नहीं कर पाए थे। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है। क्या थी अक्षय की मजबूरी जिसकी वजह से उन्होंने अपनी बेशकीमती चीजें चुपचाप कर दी डाकुओं के हवाले ये जाने के आगे की कड़ी में।

अक्षय के कपड़े हो गए चोरी

अनुपम खेर के शो में हुई बातचीत के दौरान एक्टर ने ये वाक्या शेयर किया था। एक्टर ने बताया कि एक बार वो फ्रंटियर मेल में ट्रेवल कर रहे थे। उनके पास लगभग साढ़े चार या पांच हजार के कपड़े थे जिनकी उन्होंने हाल ही शॉपिंग की थी। जब चंबल आया तो ट्रेन में डाकू चढ़ आए। उस समय मैं सो रहा था लेकिन शोर से मेरी आंख खुली। मैंने चुपके से देखा कि कुछ डाकू लोगों का सामान उठा रहे हैं। इसके बाद वो धीरे-धीरे मेरी बोगी में आ गए और मेरे शॉपिंग वाले कपड़े उठाने लगे। मुझे लगा कि अगर मैं बोलूंगा तो ये लोग मुझे शूट कर देंगे।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की तिरंगा को मिला इस डायरेक्टर का साथ, लिख चुके हैं रणवीर सिंह की फिल्म की कहानी

फिर अनुपम ने पूछा कि आपने क्या किया? अक्षय ने कहा,'मैं रो रहा था। मेरा सारा समान उठा ले गए। यहां तक कि उन्होंने मेरी चप्पल भी चुरा ली। इसके बाद मैं पुरानी दिल्ली स्टेशन पर खाली हाथ उतरा।'

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में साल 1991 में फिल्म सौगंध से कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक बमफाड़ फिल्में दीं। हाल ही में वो फिल्म खेल खेल में नजर आए थे लेकिन ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। आने वाले समय में एक्टर प्रियदर्शी के साथ भूत बंगला, रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन, स्काई फोर्स, जॉली एलएलीबी 3 और तिरंगा जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: भूत बंगला' से पहले प्रियदर्शन संग खूब जमी है Akshay Kumar की जोड़ी, ओटीटी पर देखें ये 6 हिट फिल्में