Move to Jagran APP

Anant-Radhika Wedding: पता नहीं मुझे राधिका कैसे मिल गई? जब अनंत अंबानी ने खुलेआम किया लेडी लव से प्यार का इजहार

Anant Ambani और Radhika Merchant आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत और राधिका का वेडिंग सेलिब्रेशन है। कपल पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा है। एक बार अनंत अंबानी ने राधिका से अपने प्यार का इजहार किया था वो भी सबके सामने। जानिए उन्होंने अपनी लेडी लव के लिए क्या कहा था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 12 Jul 2024 01:21 PM (IST)
Anant-Radhika Wedding: पता नहीं मुझे राधिका कैसे मिल गई? जब अनंत अंबानी ने खुलेआम किया लेडी लव से प्यार का इजहार
जब अनंत अंबानी ने राधिका के लिए दी थी ये स्पीच। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीतां अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) 29 साल की उम्र में बिजनेमैस वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से शादी करने जा रहे हैं। कपल ने पिछले साल जनवरी में एक-दूसरे से सगाई की थी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। कॉलेज खत्म होने के बाद कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था, जिसे 7 साल हो गये हैं। अब कपल 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

फरवरी महीने में अंबानी परिवार के होमटाउन जामनगर में अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किया गया था। यहीं से उनकी शादी के जश्न का आगाज हुआ था। इस फंक्शन में देश-विदेश और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। इस पल को अनंत अंबानी ने अपनी स्पीच से यादगार बना दिया था। उन्होंने अपनी लेडी लव के लिए दिल छू लेने वाली स्पीच दी थी।

यह भी पढ़ें- Anant Radhika Wedding LIVE News: शादी के बंधन में बंधेंगे अनंत और राधिका, जानिए पल-पल का लेटेस्ट अपडेट

अनंत ने खुद को बताया था लकी

अनंत अंबानी ने प्री-वेडिंग फंक्शन में अपने माता-पिता, भाई-बहन, जीजू और बाकी परिवारों के साथ सभी मेहमानों को धन्यवाद किया था, जो कपल के खास पल में वहां मौजूद थे। अनंत ने बताया था कि उनकी फैमिली ने खास इंतजार करने के लिए कड़ी मेहनत की और महीनों से ढंग से सोये भी नहीं हैं। इसके बाद उन्होंने राधिका को धन्यवाद बोला और खुद को लकी बताया था।

Anant-Radhika Photo

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (रिया कपूर)

7 साल से राधिका-अनंत कर रहे थे डेटिंग

अनंत अंबानी ने कहा था, "मैं 100 प्रतिशत लकी इंसान हूं। इस बात में कोई शक नहीं है। नहीं पता कि मुझे राधिका कैसे मिल गई। मैं वाकई बहुत लकी हूं। राधिका मेरे साथ पिछले 7 साल से हैं और ऐसा लगता है कि मैं कल ही राधिका से मिला था। हर दिन मुझे उससे पहले से ज्यादा प्यार हो रहा है।"

Anant Radhika Wedding

राधिका को देख अनंत के दिल में उठती है सुनामी

अनंत अंबानी ने आगे कहा था, "जैसा मेरे जीजा कहते हैं कि जब वह मेरी बहन से मिलते थे तो उनके दिल में ज्वालामुखी फूटती थी और फव्वारे चलते थे और मैं कहूंगा कि मैं जब राधिका को देखता हूं तो मेरे दिल में भूकंप और सुनामी आती है। हर चीज के लिए धन्यवाद राधिका।"

यह भी पढ़ें- Anant Ambani: 'तेरा पेट तो…' जब Shah Rukh Khan ने उड़ाया था अनंत अंबानी का मजाक, फिर जो हुआ वो करेगा हैरान