Move to Jagran APP

जब Karwa Chauth पर चंकी पांडे की जगह पत्नी ने देख लिया था बोनी कपूर का चेहरा, चिल्ला उठी थीं Ananya की मां

Ananya Panday की मां और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे (Bhavana Panday) ने द ग्रेटेस्ट इंडियन कपिल शो में करवा चौथ (Karwa Chauth) से जुड़ा मजेदार किस्सा शेयर किया है। वह फैबुलस लाइव्स विद बॉलीवुड वाइव्स को प्रमोट करने के लिए शो में गई थीं जहां उन्होंने बताया कि एक बार करवा चौथ के दिन उन्होंने बोनी कपूर का चेहरा देख लिया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 20 Oct 2024 06:31 PM (IST)
Hero Image
चंकी पांडे की जगह पत्नी ने देख लिया था बोनी कपूर का चेहरा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आपने सिर्फ फिल्मों या टीवी सीरियल्स में ही देखा होगा कि एक सुहागन गलती से करवा चौथ का व्रत खोलने के लिए अपने पति की बजाय किसी और मर्द का दीदार कर ले। हालांकि, ये सिर्फ फिल्म या सीरियल ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में बॉलीवुड की एक स्टार वाइफ के साथ ऐसा हो चुका है।

ये स्टार वाइफ कोई और नहीं बल्कि अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Panday) की पत्नी भावना पांडे (Bhavana Panday) हैं। उन्होंने करवा चौथ का एक मजेदार किस्सा बताया है, जब उन्होंने गलती से पति चंकी की जगह छलनी से बोनी कपूर को देख लिया था।

करवा चौथ का मजेदार किस्सा

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नजर आ रहीं भावना पांडे हाल ही में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द ग्रेटेस्ट इंडियन कपिल शो में गईं, जहां उन्होंने करवा चौथ से जुड़ा मजेदार किस्सा बताया। भावना ने कहा-

हम सुनीता कपूर के घर जाते हैं। वह अनिल कपूर की पत्नी हैं। इसलिए हम सब वहां जाते हैं और साथ में व्रत तोड़ते हैं। हमें चांद देखने के लिए छत पर जाना था। इसलिए हम सब साथ में गए। हमने छलनी ली और वहां दीया रखा। मैंने चंकी से कहा कि वह अपनी जगह पर ही रहें, क्योंकि हम खाने का इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- करवा चौथ पर Prince Narula बने पापा, 41 साल की Yuvika Chaudhary ने नन्ही राजकुमारी को दिया जन्म

Chunky Panday with wife

Chunky Panday with wife Bhavana Pandey- Instagram

बोनी कपूर का देख लिया था चेहरा

भावना पांडे ने आगे बताया कि कैसे उन्होंने व्रत खोलते समय चंकी की जगह बोनी का चेहरा देख लिया था। अनन्या पांडे की मां ने कहा-

चंकी की यह पुरानी आदत है। मैंने सब कुछ तैयार कर लिया और जैसे ही मैंने पीछे मुड़कर देखा, वह गायब हो गए। मुझे नहीं पता कि उन्हें कोई कॉल आया या कुछ और हुआ और छलनी सीधे बोनी कपूर के चेहरे पर आ गया। मैं तुरंत पीछे मुड़ी और चिल्लाई, 'चंकी, तुम कहां हो?' वह वापस आए और अपनी जगह पर बैठ गए। फिर मैंने रस्म को ठीक से निभाया।

Chunky Panday with wife

Chunky Panday with wife Bhavana Pandey- Instagram

भावना पांडे के साथ कपिल शर्मा के शो में संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, नीलम कोठारी, सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा किरण सजदेह, रिद्धिमा कपूर, शालिनी पस्सी और कल्यानी साहा चावला भी आई थीं।

यह भी पढ़ें- Ajay Devgn को छोड़ Kajol ने 'राज' के साथ फोटो शेयर कर करवा चौथ की दी बधाई, मूवी डेट का भी बना लिया प्लान