Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब अनुपम खेर ने पत्रकार को मारा था थप्पड़, संजय दत्त ने कहा था- मैं तो जान से ही मार देता

एक्टर अनुपम खेर सलमान खान संजय दत्त और जैकी श्रॉफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे सभी सितारें अनुपम का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को रेयरफोटोक्लब नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 17 Jan 2023 05:36 AM (IST)
Hero Image
Salman Khan, Sanjay Dutt, Anupam Kher, Video

 नई दिल्ली, जेएनएन। 90 के दशक में हिंदी सिनेमा आज के सिनेमा से बेहद अलग रहा। मीडिया से भी फिल्मी सितारे परेशान हुआ करते थे। कहते है एक दौर आया था जब सितारों ने मीडिया को बायकॉट करने का फैसला लिया था, क्योंकि ज्यादातर सेलेब्स का कहना था कि मीडिया उनके बारें में फेर खबरें छापता था। हालांकि आज ऐसा नहीं है, अब सेलेब्स खुद से जुड़ी सारी अपडेट सोशल मीडिया पर खुद ही शेयर करते हैं।

अनुपम खेर का पुराना वीडियो हुआ वायरल

 

ऐसा ही कुछ इंसिडेंट एक्टर अनुपम खेर के साथ हुआ था, जिसके बाद उन्होंने एक पत्रकार को थप्पड़ मारा था। सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो है।  इस वीडियो को रेयरफोटोक्लब नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में सलमान खान, संजय दत्त, अनुपम खेर और जैकी श्रॉफ नजर आ रहे है। शुरुआत सलमान खान से होती है और वह कहते है- जो थप्पड़ मारा है ना, अच्छा किया है जो मारा है। थप्पड़ मारकर अच्छा काम किया। क्योंकि वे हमारी गलत छवि पेश करके हमें सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मार रहे हैं), यह हमें थप्पड़ मारने से भी बदतर है। यदि आप एक झूठ को 100 बार बोलेंगे, तो लोग उस पर विश्वास करने लगेंगे। सलमान के बाद संजय दत्त बोलते हैं-  उसकी जगह मैं होता तो सब कुछ तोड़ देता।

View this post on Instagram

A post shared by Rarephotoclub 📷📷 (@rarephotoclub)

अनुपम खेर ने पत्रकार को मारा था थप्पड़

तीसरे नंबर पर अनुपम खेर कहते हैं- “आज मेरी शिक्षा, मेरे शिष्टाचार बिगड़ गए हैं क्योंकि मैंने एक आदमी को थप्पड़ मारा क्योंकि उसने मुझे गंद की ओर धकेला। मैंने राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय के लिए तीन साल का प्रशिक्षण लिया, भारतीय रंगमंच के लिए एक साल का प्रशिक्षण , और तीन साल मैं पढ़ा रहा था और फिर तीन साल मैं सड़क पर सो रहा था। और फिर आठ साल का काम वे उस 20 साल को खत्म करना चाहते हैं … उनके पास झूठ पर बिकने वाली पत्रिका में लिखने की ताकत है, जो किसी के बेडरूम की कहानियों पर बिकता है।” आपको बता दें एक्टर के समर्थन ये सितारे इसलिए आए थे क्योंकि अनुपम खेर पर एक महिला के यौन शोषण की खबर छापी गई थी, जिसके एक्टर ने पत्रकार को थप्पड़ जड़ा था।  

यह भी पढ़ें- Dahaad In BIFF: बर्लिन फिल्म समारोह में होगा सोनाक्षी सिन्हा की डेब्यू वेब सीरीज 'दहाड़' का प्रीमियर

यह भी पढ़ें- Kiara Advani ने ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर