Move to Jagran APP

Baba Siddique Murder: जब बाबा सिद्दीकी ने इमरान हाशमी को दिया था यह सरप्राइज, खास रहा एक्टर के लिए वो पल

मुंबई के बांद्रा वेस्ट सीट से तीन बार विधायक और महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री रहे बाबा सिद्दीकी (Baba Siqqiuue) को गोली मारी गई जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बाबा सिद्दीकी की मौत से बॉलीवुड स्टार्स को झटका लगा है। वह हर साल इफ्तार पार्टी का आयोजन करते थे जिसमें बी टाउन के तमाम सितारे शिरकत करते थे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 13 Oct 2024 08:04 AM (IST)
Hero Image
बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में इमरान हाशमी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Baba Siddique Passes Away: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी के दिग्गज नेता रहे बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हादसा शनिवार 12 अक्टूबर की रात का है, जब मुंबई के बांद्रा ईस्ट में एक अज्ञात व्यक्ति ने बाबा सिद्दीकी को गोलियों से भून दिया।

बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या

बाबा सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान ही मौत हो गई। नेता होने के साथ-साथ बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड में भी एक रुतबा था। वह हर साल इफ्तार पार्टी का आयोजन करते थे, जिसमें सलमान खान (Salman Khan), शाह रुख खान सहित कई स्टार्स शामिल होते थे। इस बार भी मार्च में उन्होंने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था, जो कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के लिए काफी खास रही।

खास रही इमरान हाशमी के लिए बाबा सिद्दीकी इफ्तार पार्टी

इस साल बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में इमरान हाशमी ने सबका ध्यान खींचा था। दरअसल, इस पार्टी में बाबा सिद्दीकी ने उन्हें सरप्राइज दिया था। बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान ने एक्टर का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इमरान के लिए यह सरप्राइज बेहद खास था। उन्होंने अपने बेटे के साथ अपना जन्मदिन बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में केक कट कर सेलिब्रेट किया था। बाद में बाबा सिद्दीकी और इमरान की फैमिली ने फोटो भी क्लिक करवाई थी। बाबा सिद्दीकी ने यह सरप्राइज इमरान हाशमी के लिए प्लान किया था।

सलमान खान से थी क्लोज बॉन्डिंग

बाबा सिद्दीकी की तमाम बॉलीवुड स्टार्स से बॉन्डिंग थी, जिसमें टॉप पर नाम आता है सलमान खान का। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया। वहीं, बाबा सिद्दीकी को ही इस बात का क्रेडिट दिया जाता है कि उन्होंने शाह रुख खान और सलमान खान के बीच सुलह करवाई थी। 

साल 2008 में कटरीना कैफ के जन्मदिन पर दोनों सितारों के बीच झगड़ा हो गया था, जब शाह रुख ने ऐश्वर्या राय को लेकर कुछ ऐसा कहा था, जो सलमान को पसंद नहीं आया। इसके बाद लंबे समय तक दोनों की बातचीत बंद हो गई। 2013 में बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी आयोजन में इन दोनों स्टार्स के बीच की दूरी खत्म की थी।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique Murder: सुलझाया था Salman Khan और शाह रुख खान का झगड़ा, बॉलीवुड से बाबा सिद्दीकी का था खास नाता