Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब बॉलीवुड वाले नहीं जानते थे प्रभास और महेश बाबू को, Rana Daggubati ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

Rana Daggubati राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) राणा नायडू का जमकर प्रमोशन कर रहे है। इसी बीच एक्टर ने अपने बॉलीवुड दोस्त को लेकर एक हैरान कर देना वाला किस्सा शेयर किया। मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Fri, 03 Mar 2023 06:31 PM (IST)
Hero Image
Prabhas, Mahesh Babu, Rana Daggubati, rana daggubatti teluhu films, RRR, Rana Naidu Promotion

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Rana Daggubati: साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज राणा नायडू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।  एक जमकर इसका प्रमोशन भी करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान एक्टर से एक इंटरव्यू में तेलुगु फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता पर सवाल किया गया।

जिस पर उन्होंने कहा कि- मुझे यकीन था कि ऐसा होगा। मेरा दूसरा प्रोजेक्ट एक हिंदी फिल्म थी। हालांकि मुझे पता था कि ऑडियंस के बीच में काफी चीजें एक जैसी हैं। हम बेवजह भाषा के चक्कर में फंसे हैं, लेकिन वो वक्त भी जल्दी आएगा जब सब एक हो जाएगा।

जब लोग नहीं जानते थे प्रभास और महेश बाबू को  

इस दौरान राणा ने कुछ साल पहले मुंबई में अपने एक दोस्त के साथ हुई मजेदार बातचीत का किस्सा भी साझा। उनके मुंबई के एक दोस्त को प्रभास और महेश बाबू के बारे में पता तक नहीं था, जबकि वो भी फिल्म इंडस्ट्री से था।

उन्होंने बताया कि “मैं बाहुबली की शूटिंग के दौरान कुछ सालों के लिए बाकी सब प्रोजेक्ट्स दूर था, इसलिए जब मैं इस दोस्त से मिला, तो मैंने उसे फिल्म के बारे में बताया। जब उन्होंने पूछा की फिल्म में अहम रोल कौन कौन निभा रहा है, तो मैंने कहा प्रभास, और उन्होंने कहा, 'प्रभास कौन हैं?'

यह भी पढ़ें- Shraddha Kapoor Birthday: इन एक्टर्स संग उड़ चुकी है श्रद्धा कपूर के अफेयर की खबरें, इस एक हरकत से टूटा था दिल

दोस्त ने पूछा कौन प्रभास

मुझे नहीं पता था कि उन्हें कैसे समझाऊं, इसलिए उन्हें अपनी कुछ फिल्मों के नाम बताए। उन्होंने उन फिल्मों में से कोई भी फिल्म नहीं देखी थी और फिर उन्होंने मुझे पागल कहा। उन्होंने कहा कि एकमात्र तेलुगु अभिनेता जिसे मैं जानता हूं वह चीनू के पति हैं।

मैं सोच रहा था कि ये कौन है, फिर मुझे याद आया कि चीनू यानी नम्रता शिरोड़कर और उनके पति यानी महेश बाबू।  मैं हैरान था कि वे महेश बाबू को उस तरीके से जानते थे। बस फिर क्या था मैंने उनसे कहा कि बस चार-पांच साल इंतजार कीजिए फिर देखना हमारी एक फौज यहां आएगी।

बाहुबली के भल्लालदेव के रोल से छाए थे राणा

राणा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में आई पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म 'लीडर' से की थी। इसके बाद उन्होंने कई तमिल फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म 'बाहुबली' से मिली। इस फिल्म में उन्होंने विलेन भल्लालदेव का रोल प्ले किया था। एक्टर की हिंदी फिल्मों की बात करें तो उन्होंने फिल्म गाजी अटैक में काम किया है। इस फिल्म से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। 

यह भी पढ़ें- Fahmaan Khan Video: इस वजह से सुम्बुल तौकीर खान की हाउस पार्टी में शामिल नहीं हुए थे फहमान, जानें क्या है