Move to Jagran APP

जब Dharmendra ने अपने स्टाफ को दे दी थी गाली, मां ने ऐसे सिखाया था सबक, सनी देओल ने किया खुलासा

Sunny Deol On Dharmendra बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर एक दिलचस्प किस्सा बताया है। उन्होंने बताया कि एक बार उनके पिता धर्मेंद्र ने घर के स्टाफ को गाली दे दी थी जिसके बाद उनकी मां ने उन्हें एक ऐसी सजा दी जिसे वह कभी भूल नहीं सकते हैं। जानिए क्या है वह किस्सा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 01 Sep 2023 04:05 PM (IST)Updated: Fri, 01 Sep 2023 04:05 PM (IST)
जब Dharmendra की मां ने लगाई थी क्लास। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol On Dharmendra: सनी देओल इस वक्त अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) के ग्रैंड सक्सेस के बाद चर्चा में हैं। फिल्म के अलावा उनके लाइमलाइट में रहने की वजह उनकी फैमिली भी है। हेमा मालिनी और उनकी बेटियों के साथ अपने बॉन्ड से लेकर फैमिली संग जश्न मनाने तक, सनी देओल (Sunny Deol) बराबर हेडलाइंस में बने हुए हैं। अब उन्होंने धर्मेंद्र (Dharmendra) से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताया है।

जब धर्मेंद्र ने नौकर को दी थी गाली

सनी देओल ने द रणवीर शो पर बताया कि उनका बचपन कैसा बीता है और उन्होंने उससे क्या सीखा है। सनी ने अपनी दादी के साथ बिताए पलों को भी याद किया। उन्होंने बताया कि एक बार उनके पिता ने अपने स्टाफ को गाली दे दी थी, जिसके बाद दादी बहुत नाराज हुई थीं और उन्होंने धर्मेंद्र को सबक सिखाया था। बकौल सनी,

दादी का मुझ पर अच्छा प्रभाव पड़ा है। वह बहुत दयालु थीं। वह अपनों को बिना किसी झिझक के डांटती थी, अगर उनकी गलती होती थी। मुझे याद है, एक बार पिता नौकर पर नाराज हो गए थे और उन्होंने उसे गाली दे दी थी। बीजी (दादी) ने यह सुना और वह बहुत गुस्सा हुईं।

सनी देओल ने आगे बताया कि जैसे ही उनकी दादी को ये बात पता चली, उन्होंने स्टाफ से धर्मेंद्र को गाली देने का आदेश दिया। सनी ने कहा 

उन्होंने नौकर को फोन किया और उससे कहा, 'तू भी गाली दे।' वह इस तरह की इंसान हैं। वह कभी भी गलत को इग्नोर नहीं करती, चाहे उनके अपने ने ही ऐसा क्यों न किया हो। ऐसे लोगों के इर्द-गिर्द मैं बड़ा हुआ हूं। मैं हमेशा कहता हूं कि एक बच्चा इस बात का परिणाम है कि आप कहां बड़े होते हैं, आपका परिवार क्या है।

सनी देओल ने अपने और अपने पिता धर्मेंद्र से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि एक बार उनके पिता ने गुस्से में आकर उन्हें तमाचा मार दिया था। दरअसल, सनी देओल बहुत शरारत करते थे और एक बार जब उन्हें रंगे-हाथ धर्मेंद्र ने पकड़ा तो पिटाई कर दी। इस बात पर उनकी बीजी और मां बहुत नाराज हुई थीं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.