Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Dulquer Salmaan बॉलीवुड की 'बड़ी हीरोइन' की इस हरकत पर हो गए थे आगबबूला, उठा लिया था बड़ा कदम

Dulquer Salmaan Angry On Bollywood Actress दुलकर सलमान साउथ फिल्मों के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। हाल ही में उनकी फिल्म किंग ऑफ कोठा का प्री-रिलीज इवेंट आयोजित किया गया जहां राणा डग्गुबाती भी पहुंचे। उन्होंने खुलासा किया कि एक बार दुलकर सलमान एक बड़ी बॉलीवुड हीरोइन पर बेहद गुस्सा हो गये थे। जानिए वजह।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 14 Aug 2023 04:11 PM (IST)
Hero Image
जब बॉलीवुड एक्ट्रेस से तंग आ गए थे Dulquer Salmaan। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dulquer Salmaan Movie King of Kotha: दुलकर सलमान भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के एक उम्दा कलाकार हैं, जिन्होंने न केवल साउथ फिल्में बल्कि हिंदी फिल्मों में भी अपनी काबिलियत साबित की है। जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' (King of Kotha) रिलीज होने वाली है। 

हाल ही में, 'किंग ऑफ कोठा' के प्री-रिलीज इवेंट आयोजित हुआ, जहां फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों ने शिरकत की थी। दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) के अच्छे दोस्त और एक्टर राणा डग्गुबाती (Rana Daggubati) भी इवेंट में पहुंचे। राणा ने दुलकर की तारीफों के पुल बांधा और कहा कि वह बहुत शांत इंसान हैं। 

राणा दग्गुबाती ने किया बड़ा खुलासा

राणा दग्गुबाती ने न केवल दुलकर की तारीफ की, बल्कि एक किस्सा भी बताया। उन्होंने खुलासा किया कि बॉलीवुड की एक बड़ी हीरोइन ने एक बार दुलकर का समय बर्बाद किया, जिसके बाद वह प्रोड्यूसर पर आगबबूला हो गये। राणा ने कहा- 

"दुलकर एक्टिंग स्कूल में मेरे जूनियर थे। वहां हमारी दोस्ती हो गई। वह बहुत विनम्र व्यक्ति हैं। वह एक हिंदी फिल्म कर रहे थे और निर्माता मेरे दोस्त हैं। शूटिंग मेरे घर के पास हो रही थी। मैं वहां दुलकर से मिलने गया था।"

राणा ने आगे बताया कि कैसे दुलकर एक कोने में स्पॉट बॉय से बात कर रहे थे और वह हीरोइन लंदन में अपने पति से शॉपिंग के बारे में बातचीत कर रही थीं। बकौल राणा,

"जब वह (दुलकर) स्पॉट बॉय के साथ कोने में खड़े थे, तो उस फिल्म में काम कर रही एक बड़ी हिंदी हीरोइन अपने पति के साथ लंदन में शॉपिंग के बारे में फोन पर बातचीत में मशगूल थी। उनके फोकस की कमी ने शॉट्स की क्वालिटी को प्रभावित किया, जिससे सेट पर मौजूद लोग निराश हो गये। ऐसी स्थिति में भी दुलकर शांत रहे और तनाव को कम कर स्थिति को नॉर्मल बनाए रखा।"

दुलकर सलमान की हिंदी फिल्में

राणा ने आगे खुलासा किया कि दुलकर उस वक्त तो शांत रहे, लेकिन बाद में उन्होंने प्रोड्यूसर को बहुत खरी-खोटी सुनाई थी। बता दें कि दुलकर ने साल 2019 में सोनम कपूर के साथ फिल्म 'द जोया फैक्टर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह सनी देओल और पूजा भट्ट के साथ 'चुप- रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' में भी नजर आ चुके हैं।

कब रिलीज होगी किंग ऑफ कोठा?

दुलकर सलमान की फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।