Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Dhoom में बिकिनी पहनने के लिए एशा देओल को लेनी पड़ी थी हेमा मालिनी की इजाजत, बोलीं- इसमें गलत क्या है?

साल 2004 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम अभिषेक बच्चन और एशा देओल स्टारर फिल्म धूम ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को ऑडियंस ने खूब पसंद किया और मेकर्स ने इसकी फ्रेंचाइजी बनाई जो पहले पार्ट से ज्यादा हिट रही। हाल ही में फिल्म ने 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म में एशा देओल ने एक गाने में बिकिनी पहनी थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 27 Aug 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
बिकिनी में फिल्म धूम में नजर आईं एशा देओल

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। साल 2004 में ईशा देओल,अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की एक फिल्म आई थी नाम था धूम। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी लेकिन एक और चीज जिसने फैंस का ध्यान खींचा वो थीं ईशा देओल। एशा ने फिल्म में बिकिनी पहनकर स्क्रीन पर आग लगा दी थी। पॉपुलर गाना धूम मचाले अपने संगीत और दृश्यों की वजह से खूब चला था। एशा के बोल्ड लुक्स की हर तरफ चर्चा थी।

मेरी मां बहुत खुले विचारों की है

हाल ही में फिल्म ने 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर फिल्मीज्ञान को दिए इंटरव्यू में एशा ने अपने 'बिकिनी मोमेंट' पर बात की। जब एशा से पूछा गया कि उनके इस बिकिनी अवतार पर उनकी मां का क्या रिएक्शन था। इस पर एशा ने कहा कि हेमा मालिनी इस पर बिल्कुल शॉक्ड या सरप्राइज नहीं थी। उन्होंने कहा, “मेरी मां बहुत खुले विचार वाली महिला हैं।” उन्होंने आगे कि जब मैं छुट्टियों पर अपने दोस्तों के साथ जाती हूं तो भी मैंने बिकिनी पहनी है। इसमें गलत क्या है?”

यह भी पढ़ें: Dhoom: जॉन, अभिषेक और उदय नहीं थे 'धूम' के असली हीरो! एशा देओल ने खोला शूटिंग का बड़ा राज

इससे पहले भी एक इंटरव्यू में एशा देओल ने कहा था कि उन्हें धूम टाइटल ट्रैक में बिकिनी पहनने के लिए अपनी मां की अनुमति लेने पड़ी थी। लेकिन चूंकि हेमा मालिनी बहुत कूल हैं इसलिए इसमें कोई दिक्कत नहीं आई।

धूम की सफलता के बाद आए सीक्वल

संजय गढ़वी द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित धूम इतनी जबरदस्त हिट थी कि इसके एक नहीं बल्कि दो सीक्वल बने। इसके बाद धूम 2 और धूम 3 आईं जोकि ओरिजनल वाली से भी बड़ी हिट साबित हुईं। साल 2006 में आई धूम 2 में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: 20 Years Of Dhoom: 20 साल बाद इतनी बदल चुकी है 'धूम' की कास्ट, फिल्मी दुनिया से गायब हुए ये सितारे