Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सबके सामने जब Govinda के नेचर को देख हैरान रह गए थे Salman Khan, भाईजान ने बड़े मंच पर खुद बताई थी सच्चाई

90 के सुपरस्टार गोविंदा अब भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में डेविड धवन रवीना टंडन जैसे कई अच्छे दोस्त बनाए हैं जो इस मुश्किल घड़ी में उनका हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। उनके इन्ही दोस्तों में एक नाम भाईजान सलमान खान का भी है जो गोविंदा के अच्छे दोस्त हैं। सलमान खान और गोविंदा से जुड़ा पढ़ें ये थ्रो-बैक किस्सा-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 02 Oct 2024 08:21 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने गोविंदा से जुड़ा शेयर किया था दिलचस्प किस्सा/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90 से 2000 के दशक में गोविंदा के आगे किसी भी एक्टर को देखना फैंस को गंवारा नहीं था। उनकी एक्टिंग हो या डांस ऑडियंस ही नहीं, बल्कि बड़े-बड़े सुपरस्टार्स भी तारीफ करते नहीं थकते थे। गोविंदा की फिल्म इंडस्ट्री में कम लोगों से ही दोस्ती देखने को मिली है।

उनके फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, जिनके साथ उनकी दोस्ती काफी समय से है। दोनों ने फिल्म 'पार्टनर' में साथ काम किया था, जिसमें उनकी जुगलबंदी लोगों को बेहद पसंद आई थी।

सलमान खान ने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा था, जब वह गोविंदा के आगे खुद को बहुत छोटा महसूस कर रहे थे।

सलमान का हाथ पकड़कर गोविंदा ने किया था ये काम

सलमान खान जब साल 2019 में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में आए थे, तो अभिनेता ने गोविंदा के साथ पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया था। उन्होंने ये भी बताया था कि मिथुन चक्रवर्ती के बाद अगर किसी उभरते सितारे से वह उस समय सबसे बड़े दीवाने थे तो वह गोविंदा थे।

यह भी पढ़ें: Govinda की बढ़ी मुसीबत! एक्टर के बयान से संतुष्ट नहीं मुंबई पुलिस, भेजा जा सकता है समन

'सिकंदर' एक्टर ने बताया कि जब वह मॉडलिंग करते थे तो एक स्टूडियो में उन्होंने गोविंदा को देखा था। 'राजा बाबू' एक्टर उस वक्त सफेद टी-शर्ट और पैंट में थे। अभिनेता ने कहा उन्होंने गोविंदा को जैसे ही कॉम्प्लिमेंट किया, तो उन्होंने उनका हाथ पकड़ लिया।

govinda-salman khan

सलमान ने कहा, "उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और बार-बार मुझे थैंक यू सर-थैंक यू सर कहने लगे"। भाईजान ने बताया कि उस वक्त उन्हें इसलिए छोटा महसूस हो रहा था कि क्योंकि इतना बड़ा सुपरस्टार सिर्फ एक तारीफ के लिए उन्हें बार-बार थैंक यू बोल रहा था।

गोविंदा के बर्ताव को लेकर सलमान ने कही थी ये बात

सलमान खान ने गोविंदा की खुले दिल से तारीफ करते हुए आगे करण जौहर को कहा,

"उनकी जो विनम्रता थी उससे मैं बहुत ही इम्प्रेस हुआ था। उन्होंने सबके लिए एक उदाहरण सेट किया था कि अपने करियर के पीक होने के बाद भी हमेशा लोगों से कैसा बर्ताव रखना चाहिए"।

आपको बता दें कि गोविंदा की साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'पार्टनर' के बाद हर किसी को यही लगा था कि ये उनके करियर को एक नई उड़ान देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गोविंदा को दोबारा फिल्मी पर्दे पर देखने का फैंस को इंतजार है।

यह भी पढ़ें: Govinda Shot: 'राजा जी' से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं रवीना टंडन, गोलीकांड के बाद गोविंदा का पूछा हाल