Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hansika Motwani को जल्दी बड़ा करने के लिए मां ने दिये थे हार्मोनल इंजेक्शन? जानिए क्या है सच

टीवी की जानी-मानी चाइल्ड आर्टिस्ट रहीं Hansika Motwani आज साउथ फिल्मों में हीरोइन बनकर धमाल मचा रही हैं। हंसिका मोटवानी को लेकर कहा जाता है कि उनकी मां ने उन्हें बड़ा दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन दिया था। एक बार खुद हंसिका ने इन अफवाहों पर रिएक्शन दिया था। हंसिका के अलावा उनकी मां ने भी इंजेक्शन देने पर रिएक्ट किया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 03 Aug 2024 08:02 PM (IST)
Hero Image
जब हार्मोनल इंजेक्शन लेने पर आया था हंसिका मोटवानी का रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्हें शाका लाका बूम बूम शो से पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद उन्होंने ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा स्टारर मूवी कोई मिल गया (Koi Mil Gaya) में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था।

चाइल्ड आर्टिस्ट के बाद हंसिका मोटवानी ने लीड हीरोइन बनकर साउथ सिनेमा में धमाल मचाया है। वह सिर्फ 15 साल की थीं, जब उन्होंने तेलुगु फिल्म देसमुदुरु से बतौर लीड एक्ट्रेस अपना करियर शुरू किया था। हंसिका ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाना शुरू किया और फैन-फॉलोइंग तेजी से बढ़ गई। कुछ नेटिजंस ने अनुमान लगाया कि हंसिका की मां ने उन्हें जल्दी बड़ा करने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन दिया था।

हंसिका मोटवानी ने ली थी हार्मोनल इंजेक्शन?

हंसिका मोटवानी ने पिछले साल फरवरी में बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ सात फेरे लिये थे। शादी के बाद हंसिका का लव शादी ड्रामा शो आया, जिसमें उन्होंने हार्मोनल इंजेक्शन लेने वाली अफवाहों के बारे में बात की। उन्होंने कहा था-

यह सेलिब्रिटी होने की कीमत है। जब मैं 21 साल की थी, तब उन्होंने ऐसी बकवास लिखी थी। आप जानते हैं कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं। अगर मैं उस समय इसे सहन कर सकती थी तो मैं इस बार भी इसे सहन कर सकती हूं। यह समय कुछ भी नहीं है। सभी ने लिखा कि मैंने बड़ा होने के लिए इंजेक्शन लिया है। जब मैं आठ साल की थी, तब मैं एक अभिनेत्री बन गई। लोगों ने कहा कि मेरी मां ने मुझे एक महिला के रूप में बड़ा होने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन दिए हैं।

यह भी पढ़ें- Hansika Motwani Birthday: बचपन में बनीं ऋतिक रोशन की 'दोस्त', बड़ी होकर साउथ सिनेमा में दीं कई हिट फिल्में

हंसिका मोटवानी की मां ने दिया था रिएक्शन

सिर्फ हंसिका मोटवानी ही नहीं, शो में उनकी मां भी मौजूद थीं और उन्होंने इन अफवाहों पर दुख जताया था। हंसिका की मां ने कहा था-

अगर यह सच है, तो मैं टाटा, बिड़ला से भी अमीर हो गई हूं। अगर यह सच है, तो मैंने कहा होता, 'तुम भी आओ, आकर अपनी हड्डी-बड्डी करवाओ।' मुझे इस बात पर हैरानी होती है कि जो लोग यह लिखते हैं, उनके दिमाग नाम की चीज नहीं होती है क्या? हम पंजाबी लोग हैं, हमारी बेटियां 12 से 16 साल की उम्र के बीच बड़ी हो जाती हैं।

हंसिका मोटवानी हिंदी फिल्म में हिमेश रेशमिया के साथ आप का सुरूर में नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार अभिनेत्री को गार्जियन मूवी में देखा गया था।

यह भी पढ़ें- Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी ने अपने रिश्तों पर खुलकर की बात, कहा- शादी के लिए हां करने में 7-8 साल लगे