Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कार से घर तक... Hardik Pandya ने इस शख्स के नाम की सारी प्रॉपर्टी, शादी टूटने की खबरों के बीच वायरल पुराना वीडियो

भारतीय क्रिकेटर Hardik Pandya इन दिनों पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ शादी टूटने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बात करते हुए नजर आये। क्रिकेटर ने बताया था कि उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी किसके नाम कर दी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 27 May 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या ने इस शख्स के नाम कर दी सारी प्रॉपर्टी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अलग होने की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। पति के किसी IPL 2024 के मैच में शामिल न होने के चलते उनके बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच क्रिकेटर का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या आज भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। वह IPL 2024 में मुंबई इंडियंस के कैप्टन भी बने थे। क्रिकेट मैच के दौरान वह हेडलाइंस में छाये रहे, लेकिन इस बीच उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। अब नताशा से अलग होने की खबरों के बीच हार्दिक का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने इस शख्स के नाम की थी प्रॉपर्टी

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह बता रहे हैं कि उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी आखिर किसके नाम कर दी है। क्रिकेटर का कहना है कि उनके पिता और भाई ने ही नहीं, बल्कि उन्होंने भी अपनी सारी प्रॉपर्टी मां के नाम कर दी है। वह नहीं चाहते हैं कि आगे चलकर उन्हें किसी को 50 प्रतिशत प्रॉपर्टी देना पड़े।

यह भी पढ़ें- तृप्ति डिमरी के 'ब्वॉयफ्रेंड' को डेट कर चुकी हैं Natasa Stankovic, हार्दिक पांड्या से ऐसे शुरू हुआ था इश्क

हार्दिक पांड्या नहीं देना चाहते थे किसी को 50 प्रतिशत

वीडियो में हार्दिक ने कहा, "पिता का अकाउंट भी मम्मी के नाम पर है, भाई के अकाउंट में भी और मेरे अकाउंट में भी। सब उनके नाम पर है। हमारे पास जितने भी कार, घर, सबकुछ उनके नाम पर है। मैंने सोचा कि मैं अपने नाम पर नहीं लूंगा। मुझे 50 प्रतिशत आगे जाकर किसी को नहीं है। मैंने कहा कि मैं अपने नाम पर कुछ नहीं लूंगा। 50 प्रतिशत किसी को देने पर मुझे बहुत चुभेगा। तुम लोग के नाम पर रहेगा, 50 प्रतिशत कहीं जाएगा नहीं।"

View this post on Instagram

A post shared by Telly Super (@tellysuper)

हार्दिक पांड्या का ये वीडियो उनकी शादी से पहले का है। नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की खबरों के बीच क्रिकेटर का ये वीडियो यूजर्स का ध्यान खींच रहा है।

यह भी पढ़ें- Natasa Stankovic ने हार्दिक पांड्या से अलग होने के रूमर्स के बीच शेयर कीं ये तस्वीरें, ऐसे रख रहीं हैं अपना ख्याल