Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब जया बच्चन ने 'चिड़चिड़ी' और 'शॉर्ट-टेम्पर्ड' कहे जाने पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हां हूं लेकिन...'

Jaya Bachchan हाल ही में जया बच्चन को लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया। मीडिया के साथ इस दिग्गद एक्ट्रेस और सांसद का व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया जिसमें उन्होंने कहा था- अभी तो तुम लोग और गिरोगे...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 20 Oct 2022 10:16 AM (IST)
Hero Image
When Jaya Bachchan broke her silence on being called irritable and short tempered

नई दिल्ली, जेएनएन। जया बच्चन पिछले दिनों पैपराजी और मीडिया को फटकार लगाने के चलते काफी सुर्खियों में रही। उन्होंने कैमरामैन और फैंस को जिस तरह से लताड़ा था, उसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। फैशन क्विन उर्फी जावेद ने भी एक पोस्ट लिखकर दिग्गज एक्ट्रेस पर निशाना साधा था। अब जया बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने 'चिड़चिड़ी' और 'शॉर्ट-टेम्पर्ड' कहे जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

जया बच्चन ने दी थी सफाई

दरअसल, जया बच्चन ट्रोल्स के निशाने पर तब आईं जब उन्होंने दुर्गा पूजा पंडाल में बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शिरकत की। इस दौरान फैंस अभिषेक के साथ तस्वीरें लेने की अपील करने लगे और इसे देखकर जया चिढ़ गईं उन्होंने फैंस को फटकार लगाते हुए कहा- शर्म नहीं आती तुम लोगों को क्या?

'मैं चिड़चिड़ी हूं'

2004 में वापस, गुफ्तगू के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, जया बच्चन ने 'चिड़चिड़ी' और 'शॉर्ट-टेम्पर्ड' के रूप में लेबल किए जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा, 'मैं उसका जवाब कैसे दूं। मेरे पास मूर्खता के लिए धैर्य नहीं है। अगर आप मुझे कुछ ऐसा बताते हैं जहां मैं कुछ सीख सकता हूं या आप मुझे कुछ ज्ञान दे रहे हैं, तो आपको कभी नहीं लगेगा कि मैं 'चिड़चिड़ी' हूं- मैं हां हूं, लेकिन चिड़चिड़ी नहीं हूं। मुझे गुस्सा आता है क्योंकि लोग मेरा समय बर्बाद करते हैं, मैं मूर्खता नहीं सह सकती।'

अभिताभ बच्चन ने कही ये बात

जया बच्चन ने यह भी बताया कि कैसे उनके पति अमिताभ बच्चन उन्हें 'रिएक्शनरी' पर्सन करते हैं और कहा, 'मैं एक इम्पल्सिव पर्सन हूं। मैं रिएक्शन देती हूं। मेरे पति कहते हैं, 'आप बहुत रिएक्शनरी हैं' - मुझे नहीं पता कि यह बचकाना है या नहीं, मैं सहज हूं। मुझे बस इतना पता है कि अगर आप मेरे सामने कुछ करते हैं, तो मैं अनायास प्रतिक्रिया दूंगी, कभी कोई सोच समझकर रिएक्शन नहीं देती हूं।'

पैप्स को लगाई थी डांट

बता दें कि हाल ही में लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन अपने नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने तस्वीरें खींच रहे पैप्स से कहा, 'आशा है कि आप दोगुने और गिरेंगे।' सोशल मीडिया पर उनके इस व्यवहार की बहुत खिल्ली उड़ी थी।

यह भी पढ़ें

KBC 14: दीवार का मंदिर वाला सीन करने में इस कद्र डर गए​ थे अमिताभ बच्चन, खुद को 15 घंटे तक कमरे में रहे थे बंद

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah के पुराने 'टप्पू' भव्य गांधी करने वाले हैं शो में वापसी! एक्टर ने बताई सच्चाई