Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Jaya Bachchan ने किया था खुलासा, अमिताभ बच्चन ने नहीं माना ऐश्वर्या को बहू, ये थी वजह

विश्वसुंदरी कही जाने वालीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अभिषेक बच्चन के साथ उनके रिश्ते ठीक नहीं होने की चर्चा तेज है। हालांकि कपल ने अब तक इस पर किसी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है। इस बीच जया बच्चन का एक स्टेटमेंट वायरल हो रहा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 04 Aug 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन और अमिताभ बच्चन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बच्चन फैमिली पिछले कई दिनों से परिवार में कलह को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की चर्चा तेज है। अनंत अंबानी के फंक्शन में यह कपल अलग-अलग पहुंचा था। तब से ही फैंस ने इस बात के कयास लगाए हैं कि अभिषेक-ऐश्वर्या में सब ठीक नहीं है। इस बीच जया बच्चन का एक स्टेटमेंट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बहू ऐश्वर्या की बात की है।

अभिषेक-ऐश्वर्या के रिश्ते में दरार?

'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने ऐश्वर्या राय को लेकर बात की थी। अभिषेक और ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी की थी। कपल की 14 साल की बेट आराध्या है। ऐश्वर्या और आराध्या को अक्सर एक साथ देखा जाता है, लेकिन अभिषेक अपनी पत्नी के साथ कम ही नजर आते हैं। दोनों के बीच पहले की तरह अब स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग न होने की बातों के कयास लगाए जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: सिद्धांत चतुर्वेदी-नव्या नवेली नंदा का हुआ ब्रेकअप! 2 साल से एक्टर को डेट कर रही थीं अमिताभ की नातिन

अमिताभ ने नहीं माना ऐश्वर्या को बहू

इस बीच जया बच्चन का पुराना स्टेटमेंट वायरल हो रहा, जिसमें उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कभी ऐश्वर्या को बहू नहीं माना। उन्होंने कहा कि श्वेता की शादी के बाद उन्हें घर में बेटी के न होने का एहसास होता था। जब ऐश्वर्या हमारे घर आई, तो 'अमित जी' ने उन्हें बहू नहीं बेटी की तरह ही माना। जया ने कहा कि वह जब भी ऐश्वर्या को देखते हैं, तो ऐसा लगता है जैसे वह श्वेता को देख रहे हों।

तलाक वाली पोस्ट को अभिषेक ने किया था लाइक

अंबानी परिवार के फंक्शन में अलग-अलग आने के बाद अभिषेक तब फिर चर्चा में आए, जब उन्होंने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट को लाइक किया। उसमें शादी के कुछ साल बाद ही तलाक हो जाने और अर्बन एरियाज में ऐसे केस बढ़ने की बात लिखी थी। 

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने शेयर किया भावुक पोस्ट, कहा- 'यह ऐसा पल है, जब आपकी मदद करने वाला कोई नहीं'