Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jaya Bachchan ने कपड़ों के लिए अरशद वारसी को लगाई थी डांट, अंडरगारमेंट्स पहन फ्लाइट में किया था सफर

अरशद वारसी न केवल पर्दे पर बल्कि निजी जिंदगी में भी अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता ने हाल ही में दो शर्मनाक घटनाओं के बारे में बात की जहां उन्हें जया बच्चन ने डांट लगाई थी। एक हालिया इंटरव्यू में अरशद वारसी ने कहा कि अमिताभ बच्चन द्वारा निर्मित तेरे मेरे सपने में काम करने के दौरान जया ने अनुचित ड्रेसिंग के लिए उन्हें डांटा था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 08 Aug 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
जया बच्चन ने दी थी अरशद वारसी को सीख, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने हाल ही में एक इंटरेस्टिंग किस्सा शेयर किया है। एक्टर ने उस वाकये को याद किया जब मशहूर अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने उन्हें फ्लाइट में ठीक से कपड़े न पहनने के लिए फटकार लगाई थी।

अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू में बताया कि ये घटना उस समय की है, जब वो अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए कहीं जा रहे थे। उस दिन वो फ्लाइट में सिर्फ अंडरगारमेंट्स पहनकर सफर कर रहे थे। हालांकि, उनकी ये हरकत जया बच्चन को बिल्कुल रास नहीं आई।

जया बच्चन से खाई डांट

अरशद वारसी को जया बच्चन से डांट अमिताभ बच्चन के प्रोडक्शन में बनी फिल्म तेरे मेरे सपने में काम करने के दौरान पड़ी थी। एक्टर ने यूट्यूब शो- अनफिल्टर्ड बाय समदीश के साथ बातचीत के दौरान ये किस्सा शेयर किया। अरशद ने घटना को याद करते हुए कहा, "नया नया आया था फिल्म इंडस्ट्री में और मेरी जानकारी बिल्कुल जीरो थी।"

उन्होंने आगे कहा, "जब मेरी पहली फिल्म तेरे मेरे सपने के लिए हैदराबाद में शूटिंग हुई, तो मैं चड्डी और बनियान पहनकर फ्लाइट में बैठ गया। पहले तो वैसे ही घूमते थे, डांस करते थे हम लोग। जब जया जी को मालूम पड़ा, तो मुझे एक मैसेज आता है, 'कृपया मिस्टर वारसी से कहिए कि जब वे ट्रैवल करें तो ठीक से ड्रेस-अप करें।"

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan का नाम जोड़ने पर संसद में गरजीं Jaya Bachchan, कहा- महिलाओं का कोई अस्तित्व नहीं है क्या?

अरशद को फिर जया से पड़ी डांट

अरशद वारसी ने इंटरव्यू में एक और शर्मनाक किस्सा शेयर किया। एक्टर ने बताया एक बार जया बच्चन ने उन्हें फिल्म के प्रीमियर के लिए बुलाया था और उन्होंने फिल्म निर्माता के सामने फिल्म को उबाऊ कह दिया। अरशद ने खुलासा किया कि बाद में अभिनेत्री ने उनसे अपनी राय अपने तक ही सीमित रखने को कहा।

एक्टर की आने वाली फिल्में

अरशद वारसी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो अगली बार जॉली एलएलबी 3 और वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगे। अरशद, मुन्ना भाई एमबीबीएस, हलचल, सलमान नमस्ते,  वैसा भी होता है पार्ट 2, गोलमाल: फन अनलिमिटेड, लगे रहो मुन्ना भाई और इश्किया जैसी लोकप्रिय हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। 

यह भी पढ़ें- मुंबई की बारिश में 'गुड्डी' पर प्यार लुटाते दिखे Amitabh Bachchan, जया बच्चन के चेहरे पर टिकीं फैंस की नजरें