Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut ने जब Urmila Matondkar को बताया था सॉफ्ट पॉर्न स्टार, वायरल हुआ एक्ट्रेस का पुराना बयान

Kangana Ranaut बॉलीवुड की वो बिंदास बाला है जो हर बात का जवाब बड़ी ही बेबाकी से देती हैं। गैंगस्टर से लेकर क्वीन और तनु वेड्स मनु जैसी कई यादगार फिल्में देने वाली कंगना रनोट अब BJP में शामिल होकर अपनी राजनीतिक पारी खेलने जा रही हैं। हालांकि इस बीच ही अब उनका 2020 में उर्मिला मातोंडकर को लेकर एक पुराना बयान वायरल हो रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 26 Mar 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनोट का उर्मिला मातोंडकर को लेकर पुराना इंटरव्यू वायरल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनोट बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय करने के बाद अब राजनीति की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। कंगना रनोटअपने राज्य हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं, ये जानकारी उन्होंने इंस्टा स्टोरी के माध्यम से शेयर की थी।

एक्ट्रेस की राजनीति की खबर सुनकर जहां कुछ फैंस ने उन्हें उनकी नई पारी के लिए बधाई दी, तो वहीं कंगना सोशल मीडिया पर अपने फिल्मी करियर को लेकर कुछ लोगों के निशाने पर भी आईं।

इस बीच ही अब कंगना रनोट का उर्मिला मातोंडकर को लेकर दिया गया एक पुराना बयान भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जहां उन्होंने 'रंगीला' गर्ल को लेकर भद्दी टिप्पणी कर दी थी।

कंगना रनोट ने उर्मिला मातोंडकर को लेकर दिया था ये बयान

कांग्रेस पार्टी की पूर्व मेंबर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) और कंगना रनोट के बीच साल 2020 में एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनोट को वेटरन एक्ट्रेस जया बच्चन का अनादर करने की वजह से एक इंटरव्यू के दौरान लताड़ लगाई थी, जिस पर कंगना ने अभिनेत्री पर पलटवार किया था।

यह भी पढ़ें: सियासी गलियारे से सिल्वर स्क्रीन तक धमाल मचाएंगी Kangana Ranaut, ये रहीं अभिनेत्री की अपकमिंग मूवीज की लिस्ट

कंगना रनोट ने टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर पर भद्दी टिप्पणी करते हुए कहा था, "मैंने उर्मिला मातोंडकर का एक बहुत ही अपमानजनक इंटरव्यू देखा था। जिस तरह से वह मेरे बारे में बोल रही थीं, चेहरे बना रही थीं और मेरे संघर्ष का मजाक उड़ा रही थीं। ये कह रही थीं कि मैं बीजेपी (BJP) का टिकट पाने के लिए उन्हें खुश करने की कोशिश कर रही हूं। ये जानने के लिए आपको टैलेंटेड होना जरूरी नहीं है कि मेरे लिए टिकट पाना बहुत मुश्किल नहीं है"।

उर्मिला मातोंडकर को बताया था सॉफ्ट पॉर्न स्टार

कंगना ने अपने पुराने बयान में आगे उर्मिला मातोंडकर के एक्टिंग करियर पर सवाल खड़े करते हुए कहा था,

"उर्मिला एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। मैं ये जानती हूं कि उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए तो नहीं जाना जाता है, क्या है उनकी पहचान? सॉफ्ट पॉर्न करना, अगर उन्हें टिकट मिल सकती है, तो मुझे क्यों नहीं मिल सकती"।

आपको बता दें कि कंगना रनोट के इस बयान के बाद उन्हें स्वरा भास्कर से लेकर अनुभव सिन्हा सहित कई सितारों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

यह भी पढ़ें: Lock Upp 2: फिर कंगना रनोट की जेल में कंटेस्टेंट पीसेंगे चक्की? एकता ने बताया- शो लौटने में कितने दिन बाकी