Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी से पहले Neha Dhupia ने अंगद बेदी को एक बार भी नहीं किया डेट, जल्दबाजी में उनकी दुल्हन बनने का खोला था राज

नेहा धूपिया और अंगद बेदी (Angad Bedi) बॉलीवुड के लवी डवी कपल में से एक माने जाते हैं। इन्होंने 2018 में शादी की थी जिसकी तस्वीरें सामने आने के बाद कपल का हर एक फैन सरप्राइज्ड था। मगर कभी बैड न्यूज की इस एक्ट्रेस ने अंगद से उनके रिलेशन पर खुलकर बात की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि शादी से पहले उन्होंने अंगद को डेट नहीं किया था।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 27 Aug 2024 09:46 AM (IST)
Hero Image
अंगद बेदी और नेहा धूपिया. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने फिल्मों के अलावा 'रोडीज' जैसे रियलिटी शो से भी नाम कमाया है। उन्होंने इस शो के कई सीजन होस्ट किए हैं। हालांकि, एक्ट्रेस प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आज बी टाउन की इस खूबसूरत अभिनेत्री का 44वां बर्थडे है। 

नेहा धूपिया बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव्स के लिए रवाना हो चुकी हैं। वहां उनके हसबैंड अंगद बेदी और कुछ अन्य दोस्त भी हैं। इस बीच हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताएंगे।

नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी से 2018 में शादी की थी। एक्ट्रेस की ये वेडिंग इतनी इंटीमेट थी कि शादी पेरेंट्स को अपने रिलेशन के बारे में बताने के 72 घंटे में करनी पड़ी। कपल ने गुरुद्वारा में शादी की थी, जिसका खुलासा होने के बाद हर कोई हैरान था। वहीं, अंगद से अपने रिलेशन पर नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की थी।

यह भी पढ़ें: Deepika सहित इन 8 अभिनेत्रियों ने प्रेग्नेंसी में शूट की फिल्म, जया बच्चन ने कैमरे से इस तरह छुपाया बेबी बंप

अंगद को नहीं किया डेट

फिल्म कम्पैनियन को दिए इंटरव्यू में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने एक शॉकिंग खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने शादी से पहले अंगद को कभी डेट नहीं किया। उनकी शादी अचानक ही हुई। नेहा ने कहा, ''हमने एक दिन भी एक दूसरे को डेट नहीं किया। मैं कसम खाकर ये बात ऑन रिकॉर्ड बोल रही हूं। हम दोस्त रहे हैं और अलग-अलग रिलेशन्स में एक दूसरे को देखा है। रोडीज छोड़ने के पहले मैंने सोचा कि अंगद उतना भी बुरा नहीं है। वह कमाल है। मैं उसे पसंद करती हूं। मेरे दिल में उसके लिए हमेशा जगह रहेगी, लेकिन उस तरह से नहीं।''

सबसे पहले इस एक्ट्रेस के सामने हुआ था खुलासा

उसी इंटरव्यू में नेहा ने ये भी बताया कि सबसे पहले सोहा अली खान को उनकी शादी के बारे में पता लगा था। उन्हें ये जानकारी नेहा के ससुर और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान बिशन सिंह बेदी ने दी थी।

मालदीव्स में मनाएंगी जन्मदिन

नेहा ने मालदीव्स से अंगद बेदी के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। वह यहां अपना जन्मदिन मनाने के लिए हैं। एक्ट्रेस ने शेयर की गई तस्वीरों में दिखाया कि उन्हें गुलदस्ता दिया गया है। इसी के साथ उन्होंने कुछ अन्य प्यारी तस्वीरें शेयर कीं।

नेहा धूपिया की फिल्में

नेहा धूपिया ने 2002 में फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया, जहां उन्हें मिस इंडिया 2002 का ताज पहनाया गया। बॉलीवुड में उन्होंने शुरुआत 2003 में की थी। नेहा की पहली फिल्म 'कयामत: सिटी अंडर थ्रेट' है। इसके बाद उन्होंने 'शूटआउट एट लोखंडवाला' सहित कुछ अन्य फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस को आखिरी बार 'बैड न्यूज' में देखा गया, जो इस साल रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Neha Dhupia ने शेयर किया 'बैड न्यूज' के सेट से BTS वीडियो, Vicky Kaushal के साथ मस्ती करते नजर आईं एक्ट्रेस