Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब पैपराजी ने Kriti Sanon को बुलाया कीर्ति, नाम सुन Shahid Kapoor भी हुए हैरान, देखें वीडियो

फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में कृति सेनन और शाहिद कपूर पहली बार स्क्रीन साझा करते दिखेंगे देंगें। इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट ने काफी मस्ती भी की। इस मौके पर शाहिद कपूर ने पैपराजी को बताया कि वह अभिनेत्री का नाम गलत लेते हैं। एक्टर कृति ने नाम का सही उच्चारण बताया। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Fri, 19 Jan 2024 07:37 PM (IST)
Hero Image
शाहिद कपूर और कृति सेनन (Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Kriti Sanon And Shahid Kapoor: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन  (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर 18 जनवरी को रिलीज हुआ है। पहली बार पर्दे पर कृति और शाहिद कपूर स्क्रीन साझा करते दिखेंगे देंगें। ट्रेलर के इवेंट का आयोजन मुंबई में किया गया।

इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट ने काफी मस्ती भी की। इस मौके पर शाहिद कपूर ने पैपराजी को बताया कि वह अभिनेत्री का नाम गलत लेते हैं। एक्टर कृति ने नाम का सही उच्चारण बताया। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।  

यह भी पढ़ें- इंतजार खत्म, Shahid Kapoor और Kriti Sanon की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज

जब पैपराजी ने कृति को बुलाया कीर्ति

कई बार देखा जाता है कि बॉलीवुड में कई सितारों के नाम को लेकर लोगों के बीच कंफ्यूज रहते हैं। फिर चाहे वह आमिर की बेटी आइया खान, न्यासा देवगन हो। अब ऐसा की कुछ कृति सेनन के साथ हुआ। पैपराजी कृति को  अक्सर कीर्ति सेनन कहते हैं। जब ट्रेलर में ऐसा हुआ तो शाहिद कपूर बीच में बोले और उनके नाम का सही उच्चारण बताया। इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वीरेंद्र चावला ने साझा किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इनका नाम है 'कीर्ति सेनन'- शाहिद  

वीडियो में देख सकते हैं शाहिद पैपराजी से कहते हैं, इनका नाम है 'कीर्ति सेनन' है। ये सुनकर कीर्ति एक्टर शाहिद पर गुस्सा करती हैं और हंसती है। शाहिद फिर पैपराजी से कहते हैं, 'क्या है इनका नाम? इसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं, 'वे पहले से ही मेरा गलत नाम ले रहे हैं।' इसके बाद शाहिद उनका नाम दोहराते हैं और कहते हैं, नाम है 'कृति सेनन'। इसके बाद एक्टर दो-तीन बार इस नाम को दोहराते हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यह भी पढ़ें- TBMAUJ: शाहिद कपूर ने किया खुलासा, बताया- क्यों रोमांटिक फिल्मों से बना रखी थी दूरी

इस फिल्म में कृति सेनन फिल्म में एक रोबोट के किरदार में नजर आएंगी और शाहिद एक वैज्ञानिक की भूमिका में होंगे। उन्हें रोबोट से प्यार हो जाता है। इस फिल्म की एक और खास बात है कि इसमें एक्टर धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे।

अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित ये फिल्म मैडॉक फिल्म के बैनर तले बनाई गई है। फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर हैं। ये 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।