Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Malaika Arora को लोगों ने दी थी 'खान सरनेम' न हटाने की सलाह, सालों बाद तोड़ी चुप्पी

Malaika Arora अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं। पिछले काफी सालों से वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। उन्होंने बताया कि अरबाज के साथ तलाक के बाद किस तरह से लोग उन्हें खान सरनेम नहीं हटाने की सलाह दी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 19 Mar 2023 11:23 AM (IST)
Hero Image
Malaika Arora, Malaika Arora And Arbaaz Khan, Salman Khan, malaika arora khan surname, Malaika Arbaaz Divorced, Bollywood News

नई दिल्ली, जेएनएन। Malaika Arora: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों रहती हैं। अरबाज खान से तलाक के बाद अदाकारा पिछले कुछ सालों से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

आए दिन दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। अब हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू में एक्स हसबैंड अरबाज खान संग शादी को लेकर कई खुलासे किए है। उन्होंने बताया कि अरबाज के साथ तलाक के बाद किस तरह से लोग उन्हें खान सरनेम नहीं हटाने की सलाह दे रहे थे।

खान सरनेम को लेकर मलाइका ने किया खुलासा

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मलाइका ने खान परिवार को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि खान खानदान की बहू बनने के बाद और मेरे नाम के साथ खान सरनेम लगने के बाद मुझे काफी फायदे हुए थे, लेकिन इसका मतलब यह जरा भी नहीं है कि मैं यह बात भूल जाऊं कि मेरा सरनेम अरोड़ा भी है। मुझे अपने आप को साबित करना है और हर एक दिन काम के लिए बहुत मेहनत करनी होती है।

आगे मलाइका ने बताया कि, मुझे बहुत से लोगों ने कहा कि मैं अपने नाम के आगे से 'खान' सरनेम ना हटाऊं, उन लोगों ने कहा कि मैं इसे हटाकर बहुत बड़ी गलती कर रही हूं। इतना ही नहीं उन लोगों ने कहा कि तुम्हें खान सरनेम की वैल्यू नहीं पता है। उन्होंने कहा कि वह आज भी उस परिवार की इज्जत करती हैं। उन्होंने कहा कि मेरा एक बेटे है और मैं आज भी उस परिवार से जुड़ी हूं।  मेरे लिए अपने पैरों पर खड़ा होना जरूरी था।

यह भी पढ़ें- Shehnaaz-Sara:'कुंडी मत खड़काओ राजा' गाने पर सारा अली खान- शहनाज का रोमांस! देखे वीडियो

शादी के 19 साल बाद अलग हुए थे मलाइका-अरबाज

बॉलीवुड में एक वक्त था जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी को इंडस्ट्री की हॉट और फेमस जोड़ियों में गिना जाता था। भले ही आज दोनों एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं, लेकिन इनकी प्रेम कहानी के किस्से आज भी मशहूर हैं। 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से 12 दिसंबर 1998 में शादी की थी। दोनों की शादी 19 साल तक चली थी और साल 2017 में हमेशा के लिए अलग हो गए। 

यह भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' के खिलाफ दायर याचिका में मेकर्स को मिली राहत, फिल्म की रिलीज को लेकर कोर्ट ने सुनाया ये फैसला