Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब सेल्फी लेने के बाद प्रभास को फैन ने मारा था थप्पड़, गाल सहलाते रहे गए थे एक्टर, वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

Prabhas प्रभास फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। बाहुबली फिल्म के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में गजब का इजाफा होते देखने को मिला। प्रभास इन दिनों फिल्म सालार की रिलीज डेट को लेकर सुर्खियों में हैं जो कि डंकी से क्लैश हो रही है। इस बीच एक्टर का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फीमेल फैन ने उन्हें मजाकिया अंदाज में थप्पड़ मारा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 03 Oct 2023 02:12 PM (IST)
Hero Image
File Photo of South Cinema Actor Prabhas

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के 'बाहुबली' स्टार प्रभास इन दिनों 'सालार' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। फिल्म इस साल 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। प्रभास शाह रुख खान की 'डंकी' को टक्कर देने के मूड में पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। स्पीच एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक फीमेल फैन कुछ ऐसा करती दिख रही है कि खुद प्रभास भी हैरान हैं।

वायरल हुआ प्रभास का थ्रोबैक वीडियो

प्रभास का काफी पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को तेलुगु टिक टॉक ऑफिशियल की तरफ से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रभास एयरपोर्ट पर थे और फैंस की भीड़ उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उमड़ पड़ी थी। एक्टर ने सभी के साथ पोज दिया, लेकिन एक लड़की नजर आई, जो कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड थी।

फीमेल फैन की हरकत पर हैरान हुए प्रभास

यह फीमेल फैन खुशी से झूमती हुई प्रभास के पास आई और उनके साथ सेल्फी क्लिक करने की बात कही। प्रभास में जैसे ही उनके साथ फोटो खिंचवाई, वैसे ही इस फीमेल फैन ने एक्साइटमेंट के मारे प्रभास को गाल पर मजाकिया अंदाज में धीरे से थप्पड़ मारा, इसके बाद हैरत में पड़े प्रभाव सपना गाल सहलाते हुए नजर आए। प्रभास के साथ सेल्फी क्लिक करने और मजा आ गया अंदाज में उन्हें थप्पड़ मारने के बाद वह खुशी से हंस रही थी।

View this post on Instagram

A post shared by telugutiktokofficial (@telugutiktok_official)

प्रभास वर्क फ्रंट

प्रभास फिल्म सालार के अलावा 'कल्कि 2898 एडी' में भी नजर आएंगे। इस मूवी में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी होंगे। मूवी का नाम पहले 'प्रोजेक्ट के' रखा गया था, जिसे बाद में बदलकर ये नाम दिया गया।

यह भी पढ़ें:  केंडल जेनर संग आराध्या बच्चन ने दिया पोज, पेरिस फैशन वीक से वायरल हुई Aishwarya Rai Bachchan की बेटी की फोटो