Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajpal Yadav: जब पत्नी के सामने सुबह पांच बजे राजपाल ने पकड़े थे अपने कान...

मशहूर अभिनेता राजपाल यादव के साथ। फिल्म हंगामा हिट होने के बाद उनके सिर पर सफलता चढ़ी थी लेकिन उनकी पत्नी ने इसका अहसास उन्हें करा दिया था। इंस्टाग्राम लाइव के दौरान राजपाल ने बताया कि जब उनकी फिल्म हंगामा हिट हुई थी। उस समय मेरी शादी को भी एक-दो साल ही हुए थे। मैं अपने ग्रुप के साथ हांगकांग घूमने गया था। तब ही यह वाक्या हुआ था।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Tue, 03 Oct 2023 04:23 AM (IST)
Hero Image
राजपाल यादव ने शेयर की हंगामा के सफलता के बाद की कहानी। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मुंबई: अक्सर सफलता मिलने के बाद वह लोगों के सिर पर चढ़ जाती है। ऐसा ही हुआ था मशहूर अभिनेता राजपाल यादव के साथ। फिल्म हंगामा हिट होने के बाद उनके सिर पर सफलता चढ़ी थी, लेकिन उनकी पत्नी ने इसका अहसास उन्हें करा दिया था। इंस्टाग्राम लाइव के दौरान राजपाल ने बताया कि यह उस दौर की बात है, जब मेरी फिल्म हंगामा हिट हुई थी।

राजपाल ने बताई कहानी

उन्होंने कहा, "मेरी शादी को भी एक-दो साल ही हुए थे। मैं अपने ग्रुप के साथ हांगकांग घूमने गया था। मैं सफलता के नशे में चूर था। हास्टल लाइफ से निकला था, मुझे सुख ज्यादा मिल गया था, तो थोड़ा बहक गया था। लोग फोटो खिंचवाने आते थे। तब सेल्फी का दौर नहीं था, लेकिन फोन आ गए थे। यह देखकर मेरे साथ गए परिवार के लोगों ने मुझे थोड़ा चिढ़ा दिया था। मैं अलग जाकर बैठ गया था। मैंने किसी के साथ फोटो नहीं खिंचवाई। वहां से वापस घर लौटकर मैंने पत्नी से पूछा कि सब ट्रिप में शांत क्यों हो गए थे।"

पत्नी ने समझाया

राजपाल ने बताया कि उनकी पत्नी ने पूछा कि आपका कलाकार बनने के पीछे सपना क्या था। मैंने कहा कि यही कि सब मुझे पहचाने और पसंद करे, तो उन्होंने कहा कि जब दुनिया पहचान रही है और पसंद कर रही है, तो आपको भड़कना किसने सिखा दिया। मैंने रात भर सोचा। सुबह पांच बजे पत्नी के सामने कान पकड़े कि आज के बाद में जितने लोग फोटो खिंचवाने आएंगे कभी मना नहीं करूंगा।

राजपाल ने बताया कि धीरे-धीरे वो दौर सेल्फी में बदल गया है। आज भी अगर कोई मजबूरी न हो, तो किसी को सेल्फी के लिए मना नहीं करता हूं। जिस घर या फैक्ट्री में जाता हूं, वहां के मालिक से लेकर माली तक हर किसी के साथ फोटो लेता हूं।

यह भी पढ़ेंः  Hrithik Roshan संग रिश्ते के चलते Saba Azad ने झेली नफरत, बोलीं- 'मैं पत्थर की नहीं बनी, दुख होता है'