Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इसमें चीपनेस भरी हुई है...' Ranbir Kapoor ने दीपिका पादुकोण को दिया था हैरान करने वाला टैग

Deepika Padukone और रणबीर कपूर की जोड़ी आज भी फैंस देखते हैं तो उनके चेहरों पर खुशी आ जाती है। दोनों के कई वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होती है। हाल ही में इनकी एक और वीडियो सामने आई हैजिसमें Ranbir Kapoor दीपिका पादुकोण को ऐसा टैग दिया जिसने सुनने के बाद लोगों ने बोला इसलिए इन्होने एनिमल फिल्म की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 21 Mar 2024 12:13 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor ने दीपिका पादुकोण को दिया था हैरान करने वाला टैग/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण को आज भी फैंस जब साथ में देखते हैं, तो उनके चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने ब्रेकअप के कई सालों बाद जब 2013 में आपसी मनमुटाव भुलाकर एक-दूजे संग फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में काम किया, तो उनके चाहने वालों के अरमान और भी ज्यादा बढ़ गए और लोग उन्हें ज्यादा साथ में देखने की इच्छा जताने लगे।

रणबीर-दीपिका की जब भी कोई वीडियो आती है, तो फैंस खिलखिला उठते हैं और खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में 'तमाशा' एक्टर्स की एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण को 'चीप गर्ल' का टैग देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रणबीर कपूर ने क्यों दीपिका पादुकोण को बुलाया चीप गर्ल

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण का ये वीडियो साल 2015 का है, जिसे हाल ही में रेडिट ने शेयर किया है। ये उस समय का वीडियो है, जब दोनों ने तमाशा मूवी के दौरान ब्रेकअप के बाद दूसरी बार साथ में काम किया था।

यह भी पढ़ें: Ramayana: 'राम' के बाद 'लक्ष्मण' की तलाश हुई खत्म, टीवी का ये पॉपुलर एक्टर बनेगा Ranbir Kapoor का छोटा भाई?

इस वायरल वीडियो में रणबीर कपूर जूम टीवी से बातचीत करते हुए कहते हैं कि,

"दीपिका के अंदर एक बड़ी सी चीप गर्ल बसी हुई है। तुम उससे नॉटी बाते कर सकते हो। आप उससे बेशर्मों की तरह बात कर सकते हो और वह अच्छे से रिस्पांस भी करती है। यहां तक कि कभी-कभी वह तुमसे ज्यादा बेशर्म बन जाएगी। अगर आप उसे उंगली करोगे तो वह तुम्हें छोड़ेगी नहीं, वो उसका डबल करेगी, वो ऐसी लड़की नहीं हैं कि आप उन्हें चिढ़ाओगे और वो खिसियाएगी, वो वापस देगी"।

कैमरे के सामने चीप नहीं हो सकता-रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की इस बात को सुनकर जैसे ही दीपिका ने रिस्पांस किया और पूछा कि आप मेरे साथ कैसे चीप हो सकते हैं, तो इसका जवाब देते हुए तुरंत रणबीर कपूर कहते हैं, "मैं कैमरा के सामने नहीं हो सकता ना, लेकिन मैं आपको बता रहा हूं, इसमें चीपनेस भरा हुआ है, चीपनेस की दुकान है ये पूरी"।

रणबीर कपूर की इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, "शुरुआत में दीपिका पादुकोण कितनी अनकम्फर्टेबल हो रही थी, बाद में उन्हें पता ही नहीं लगा कि कैसे रिस्पांस करना है, तो हंसने लगी"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "दीपिका के लिए कितना इम्बैरेसिंग मोमेंट है"। अन्य यूजर ने लिखा, "मैं समझ गया, इसने एनिमल क्यों की थी"।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल ने 'एनिमल' से 'सैम बहादुर' की टक्कर को बताया टेस्ट मैच, कहा- 'हमारी फिल्म मसाला नहीं थी फिर भी...'