Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Ranbir Kapoor ने ला दिए थे मां Neetu Kapoor की आंखों में आंसू, बेटे की ये हरकत आज तक याद रखती हैं एक्ट्रेस

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के लाडले बेटे हैं। पब्लिक में दोनों के बीच हमेशा क्लोज बॉन्डिंग देखने को मिलती है। यहां तक कि जब रणबीर कपूर को अपनी पहली सैलरी मिली थी तो उन्होंने नीतू कपूर को सरप्राइज दिया था लेकिन एक्टर ने कुछ ऐसा कर दिया था कि नीतू कपूर रोने लग गई थीं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 08 Jul 2024 10:33 AM (IST)
Hero Image
मां नीतू कपूर के साथ रणबीर कपूर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री नीतू कपूर 8 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में फैंस एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं। नीतू कपूर पिछले काफी वक्त से अपना बर्थडे परिवार के साथ मनाती आ रही हैं। घर में एक्ट्रेस की बॉन्डिंग उनके बेटे और एक्टर रणबीर कपूर के साथ काफी गहरी है, जो सोशल मीडिया पर भी अक्सर नजर आती है।

नीतू कपूर और रणबीर कपूर हाल ही में कपिल शर्मा के शो में भी दिखाई दिए थे। जहां मां- बेटे के बीच क्लोज बॉन्डिंग नजर आई थी। रणबीर और नीतू कपूर एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन एक बार एक्टर अपनी मां को रुला भी चुके हैं।

जब रो पड़ी थीं नीतू कपूर

रणबीर कपूर एक्टिंग में कदम रखने से पहले बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। एक्टर ने अपने फैमिली के प्रोडक्शन हाउस के तहत बहुत पहले ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने संजय लीला भंसाली की 'ब्लैक' में भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। इस दौरान उन्होंने अपनी पहली कमाई से नीतू कपूर के लिए कुछ ऐसा किया था कि वो रो पड़ी थीं।

यह भी पढ़ें- 5 साल की उम्र में Neetu Kapoor को बॉलीवुड में लाई थीं ये हीरोइन, पहली फिल्म में नहीं मिला था क्रेडिट

रणबीर ने नीतू को किया इमोशनल

रणबीर कपूर ने मैशेबल इंडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा था, "मेरी पहली तनख्वाह 250 रुपये थी जो मुझे प्रेम ग्रंथ में असिस्ट करने के लिए मिली थी। एक अच्छे लड़के की तरह मैं अपनी मां के कमरे में गया और मैंने पैसे उनके पैरों पर रख दिया। उन्होंने इसे देखा और रोने लगीं। ये उन फिल्मी मोमेंट्स में शामिल है जिसे मैंने रियल में किया।"

विदेश में होगा बर्थडे सेलिब्रेशन

नीतू कपूर इस साल अपना बर्थडे विदेश में सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और उनके पति भरत के साथ स्विट्जरलैंड में जन्मदिन मना रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें, तो नीतू कपूर आखिरी बार अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें- Neetu Singh Birthday: नीतू कपूर और ऋषि कपूर की लव स्टोरी में अपने ही बन गए थे विलेन, मिलना भी था दुश्वार