Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अगर अरबाज की मौत होती, तो अफसोस नहीं होता', जब Salim Khan ने मशहूर शो में कह दी थी ऐसी बात

बॉलीवुड की मशहूर खान फैमिली (सलीम खान का परिवार) की आपस में काफी स्ट्रॉन्ड बॉन्डिंग देखने को मिलती है। सलीम खान का उनके बेटों के साथ मजाकिया लहजा भी कई बार देखने को मिला है। हालांकि एक शो के दौरान उन्होंने कह दिया था कि अगर अरबाज की मौत होती तो लोगों को उतना अफसोस नहीं होता। उन्होंने ऐसा क्यों कहा था चलिये जानते हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 03 Sep 2024 05:15 PM (IST)
Hero Image
सलीम खान, सलमान खान और अरबाज खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलीम खान के तीनों बेटे (सलमान, अरबाज और सोहेल) की इंडस्ट्री में एक पहचान है। हालांकि, तीनों में सलमान खान सबसे ज्यादा मशहूर हैं। सोशल मीडिया हो या पब्लिक गैदरिंग, 'भाईजान' जहां भी जाते हैं, लोगों की उनके पीछे लाइन लग जाती है। 

सलीम खान अपने बच्चों के साथ फ्रेंडली बॉन्ड शेयर करते हैं। वह खुद स्क्रीन राइटर रह चुके हैं, इसलिए फिल्मों की उन्हें अच्छी समझ है। इन दिनों वह 'एंग्री यंग मैन' सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं, जो एक डॉक्यूमेंट्री वेब सीरीज है। सलीम खान ने इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने के लिए खूब पापड़ बेले थे। वह जितने मेहनती हैं, उतने ही जिंदादिल इंसान भी। 

गलत सीन को करेक्ट करते हैं सलीम

सलीम खान की उनके बच्चों के साथ पब्लिक अपीयरेंस कम ही देखने को मिलती है। हालांकि, सोशल मीडिया पर यह खान परिवार एक दूसरे के साथ तस्वीरों में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते जरूर दिखता है। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो सलीम अपने बेटों की फिल्म के डायरेक्शन में भी हाथ आजमाते हैं और सीन को लेकर डायरेक्टर को करेक्ट भी करते हैं। इसका खुलासा उन्होंने कपिल शर्मा के शो में किया था।

सलीम खान ने इस शो में अपने बेटों से जुड़ी ढेर सारी बात की। इसी के साथ उन्होंने अरबाज की मौत को लेकर भी एक ऐसी बात कही थी, जिसे सुन खुद अरबाज अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे। 

अरबाज की मौत पर क्या बोले थे सलीम?

दरअसल, कपिल शर्मा के शो में जब 'हेलो ब्रदर' फिल्म की बात चली, तो सलीम खान ने बताया कि स्टोरी ठीक थी, लेकिन अरबाज और सलमान के रोल में अदला बदला की गई थी। पहले सलमान का रोल अरबाज खान करने वाले थे। सलीम खान ने कहा कि इंटरवेल के पहले या बाद में सलमान खान की डेथ दिखाई गई है। अगर यही डेथ अरबाज की होती, तो लोगों को उनकी मौत का इतना अफसोस नहीं होता। 

पिता के मुंह से ये बात सुनते ही सलमान, अरबाज और सोहेल के लिए अपनी हंसी को रोक पाना मुश्किल हो गया। खुद सलीम खान भी ठहाके लगाने लगे।

यह भी पढ़ें: दर्द में भी झुके नहीं एक्टर! Salman Khan ने पसली में चोट के बावजूद शुरू की Sikander की शूटिंग