Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'रोटी अल्लाह देता है...', आखिर सलमान खान ने ऐसा क्या कहा, सरोज खान को देना पड़ा था यह जवाब

सरोज खान और सलमान खान के बीच का विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया था कि उन्होंने साल 1994 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म अंदाज अपना-अपना के बाद कभी एक साथ काम नहीं किया। वहीं सरोज ने साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 30 May 2023 01:37 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Saroj Khan Salman Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Saroj Khan Salman Khan Fight: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की 'द मदर ऑफ कोरियोग्राफी इन इंडिया' कहलाने वाली सरोज खान आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी फैंस और स्टार्स उन्हें भूल नहीं पाए हैं।

सरोज खान न सिर्फ अपने डांस के लिए बल्कि अपने बेकाब अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। इसी बीच सरोज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह सलमान खान और अपने बीच के विवाद को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। जानें क्या है पूरा मामला?

इस फिल्म के बाद कभी नहीं किया एक साथ काम

सरोज खान और सलमान खान ने आखिरी बार फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना' में काम किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने कभी भी साथ काम नहीं किया। एक साथ काम न करने की वजह का खुलासा सरोज खान ने जूम टीवी को दिए अपने इंटरव्यू में किया था। इस वीडियो में सरोज खान कहती हुई नजर आ रही हैं, "वो (सलमान खान) मेरे पास आया और मुझे गाली देते हुए कहा कि जब मैं टॉप का हीरो बन जाउंगा तब तुम्हारे साथ तो कभी काम नहीं करूंगा।"

अच्छे स्टेप न देने से भड़के थे सलमान

दरअसल, इस फिल्म के गाने में आमिर खान को काफी अच्छे स्टेप दिए गए थे और वहीं, सलमान खान के गले में सिर्फ ढ़ोल लटका दी गई थी। इस बात को लेकर वह सरोज खान पर काफी भड़क गए थे। सलमान इतने गुस्से में आ गए थे कि उन्होंने आमिर का नाम लेते हुए सरोज को काफी अपशब्द भी बोले थे।

सरोज का दावा...डायरेक्टर ने मुझसे जो करने को कहा मैंने किया

इसी वीडियो में आप आगे सुन सकते हैं कि सरोज खान कहती हैं, "जब सलमान मेरे पर गुस्सा कर रहे थे तब मैंने उनसे कहा था कि ये सब मैंने खुद नहीं किया। मुझे डायरेक्टर ने जो कहा मैंने वही किया। अगर आपको बुरा लगा आई एम वैरी सॉरी, आप मेरे साथ काम नहीं करेंगे, रोटी अल्लाह देता है तू नहीं देता।"