Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिलवाले देखने के बाद काजोल से चिढ़ने लगे थे Shah rukh के बेटे अबराम, बोले- पापा टूट गए

शाह रुख खान (Shah rukh khan) अपने सारे बच्चों के साथ बहुत ही अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। एक्टर अक्सर अपने छोटे बेटे अबराम के बारे में कई दिलचस्प किस्से शेयर करते रहते हैं। ऐसा ही एक किस्सा एक्टर ने दिलवाले के प्रमोशन के समय का बताया जब उनकी फिल्म देखने के बाद अबराम काजोल को लेकर परेशान हो गए थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 15 Sep 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान के बेटे अबराम खान

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। शाह रुख खान एक जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही बेहतरीन पिता भी। अपने तीनों बच्चों आर्यन खान, सुहाना और अबराम के साथ उनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। एक्टर अक्सर सार्वजनिक रूप से अपने बच्चों के प्रति स्नेह व्यक्त करते हैं। एक बार एक पुरानी क्लिप में शाहरुख ने अपने बड़े बेटे आर्यन को अपना "सबसे अच्छा दोस्त" बताया था।

शाह रुख खान के बेटे ने यूं किया रिएक्ट

शाह रुख के छोटे बेटे अबराम इस समय 11 साल के हैं और वो अक्सर अपने पिता की मूवी देखना पसंद करते हैं। साल 2015 में शाह रुख ने एक बार खुलासा किया था कि अबराम उनकी फिल्म दिलवाले देखने के बाद काजोल से परेशान हो गए थे। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के समय शाह रुख ने इस बात को याद किया था कि दिलवाले देखने के बाद अबराम का रिएक्शन कैसा था।

यह भी पढ़ें: 'और कितना होस्ट करेगा,' Shah Rukh Khan ने सबके सामने उड़ाया करण जौहर का मजाक, फिल्ममेकिंग पर मारा कमेंट

दरअसल शाहरुख का फिल्म दिलवाले में एक सीन था, जिसे देखकर अबराम को लगा की उनके पापा को चोट काजोल की वजह से लगी है क्योंकि वो भी उनके साथ उस सीन में थीं। जबकि शाह रुख स्टंट के दौरान चोटिल हो गए थे। अबराम ने कहा 'पापा टूट गए' और इसके बाद बहुत परेशान भी हुए थे।"

इन फिल्मों में नजर आए साथ

दिलवाले में वरुण धवन और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा फिल्म में जॉनी लीवर,बोमन ईरानी,​​​​संजय मिश्रा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। शाहरुख और काजोल ने कुछ कुछ होता है,दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान और करण अर्जुन जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

यह भी पढ़ें: बाहुबली के 'भल्लालदेव' ने सरेआम छुए Shah Rukh Khan के पैर, यूजर्स बोले- 'जमीन से जुड़ा हुआ सितारा'