Move to Jagran APP

Sonakshi Sinha को चाहिए ऐसा पार्टनर, जहीर इकबाल से वेडिंग रूमर्स के बीच चर्चा में आया एक्ट्रेस का स्टेटमेंट

लाखों दिलों की धड़कन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी शादी की चर्चा तेज है। सोनाक्षी के इसी महीने शादी करने की खबरें हैं। इस बीच एक्ट्रेस का पुराना बयान वायरल हो रहा है जब उन्होंने बताया था कि अपने पार्टनर में उन्हें कौन - कौन सी क्वॉलिटी चाहिए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 10 Jun 2024 12:41 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 12:41 PM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने स्टार किड होने के बावजूद अपने दम पर पहचान बनाई है। सोनाक्षी ने 'दबंग' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की और आज वो एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस मानी जाती हैं। फिल्म लाइन में आने के बाद एक्ट्रेस का कई लोगों के साथ नाम जुड़ा। सोनाक्षी का लंबे समय से जहीर इकबाल के साथ भी नाम जुड़ता रहा है और अब दोनों की शादी की चर्चा तेज है।

लंबे समय से एक डेटिंग कर रहे सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने की बातें सामने आती रही हैं। दोनों की मुलाकात सलमान खान (Salman Khan) की पार्टी में हुई थी। कहा जाता है कि पहली ही मुलाकात से दोनों अच्छे दोस्त बन गए। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। सोनाक्षी और जहीर ने साथ में म्यूजिक एल्बम में काम किया है। एक्ट्रेस की शादी की खबरों के बीच उनका पुराना स्टेटमेंट वायरल हो रहा है, जब उन्होंने बताया था कि अपने पार्टनर में उन्हें क्या खूबियां चाहिए। 

अपने पार्टनर में ये खूबियां चाहती हैं सोनाक्षी

सोनाक्षी ने कभी रिवील किया था कि उन्हें अपने पार्टनर में क्या खूबियां चाहिए। उन्होंने कहा था कि पार्टनर सच्चाई की मूरत होना चाहिए। जो खुद के साथ ऑनेस्ट होगा, वही अपने पार्टनर के साथ भी होगा। एक्ट्रेस ने कहा था, 'जब आप लड़ें और तब भी पार्टनर आपके साथ ही हो, तो इसमें अलग ही लेवल का कम्फर्ट होता है।' 

खुद को रोमांटिक पर्सन मानती हैं सोनाक्षी

सोनाक्षी ने कहा कि वह बेहद रोमांटिक पर्सन हैं। उन्हें ऐसे पार्टनर की तलाश है, जो उन्हें वैसे ही रहने दे, जैसे वह हैं। वह जिसके साथ वो फ्री और लिबरल फील कर सकें। अगर उनसे कोई गलती हो रही है, तो उनका पार्टनर उन्हें इस बारे में बताए और उनमें सुधार लेकर आए। 

लिस्ट में शामिल है ये खूबियां भी

सोनाक्षी की आइडियल पार्टनर की लिस्ट यही नहीं रुकी। उन्होंने कहा कि उनका पार्टनर फनी होना चाहिए। उसमें हंसाने की कला होनी चाहिए। तीसरी बात उसमें कुछ वैल्यूज होनी चाहिए। वो जिसके एथिक्स ठीक हों और वह सही काम करना जानता हो।

इस दिन होगी सोनाक्षी-जहीर की शादी?

सामने आई जानकारी के अनुसार, लवबर्ड्स सोनाक्षी और जहीर 23 जून को मुंबई में शादी करेंगे।

यह भी पढ़ें: 37 साल की Sonakshi Sinha बनने जा रही हैं दुल्हन, 'ब्वॉयफ्रेंड' जहीर इकबाल के साथ इस दिन लेंगी सात फेरे!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.