Move to Jagran APP

रोमांटिक सीन से पहले प्याज लाने के लिए क्यों कहते थे सुनील दत्त? Saira Banu ने शेयर किया अनुसना किस्सा

Sunil Dutt की आज 95वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनके बेटे संजय दत्त के अलावा उनकी को-स्टार रहीं सायरा बानो ने भी उन्हें याद किया। उन्होंने दिलीप कुमार और सुनील दत्त के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी लेकिन इसी के साथ उन्होंने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि रोमांटिक सीन से पहले सुनील दत्त क्यों प्याज मांगते थे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 06 Jun 2024 08:03 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2024 08:03 PM (IST)
Saira Banu ने सुनील दत्त से जुड़ा शेयर किया अनुसना किस्सा/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाले सुनील दत्त की आज 95वीं बर्थ एनिवर्सरी है। उन्होंने अपने करियर में कई यादगार फिल्में की। सुनील दत्त ने अपने फिल्मी करियर में कई अलग-अलग किरदार निभाए।

मदर इंडिया, पड़ोसन, जानी दुश्मन और नागिन जैसी सफल फिल्मों के बेताज बादशाह सुनील दत्त की बर्थ एनिवर्सरी पर जहां उन्हें बेटे संजय दत्त ने याद किया, तो वहीं उनकी को-स्टार रहीं बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानों ने दिग्गज अभिनेता से जुड़ा एक ऐसा मजेदार किस्सा शेयर किया, जिसके बारे में इससे पहले शायद ही आपको पता होगा। उन्होंने बताया कि रोमांटिक सीन से पहले सुनील दत्त ने सेट पर प्याज मंगाया था।

रोमांटिक सीन शूट करने से पहले सुनील दत्त ने मांगा था प्याज

दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो ने सुनील दत्त के जन्मदिन के खास अवसर पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में सायरा बानो के साथ सुनील दत्त और दिलीप कुमार हैं। दूसरी तस्वीर उनकी और सुनील दत्त की है।

यह भी पढ़ें: जब जेल में बंद Sanjay Dutt के सामने मजबूर होकर बिलख पड़े थे सुनील दत्त, कहा- मेरे बच्चे मुझे माफ कर दे

इन खूबसूरत यादों को शेयर करने के साथ ही उन्होंने फैंस के साथ 'नहले पे दहला' की शूटिंग के दौरान का एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया कि रोमांटिक सीन शूट करने से पहले सुनील दत्त ने प्याज मंगवाया था। सायरा बानों ने कैप्शन में लिखा, "वह बहुत बड़े कॉमेडियन थे।

जब भी नहले पे दहला में हमारा रोमांटिक सीन होता था, तो वह मुझे टीज करने के लिए अपनी असिस्टेंट को बुलाते थे और कहते थे, "अरे भाई, हम लोग रोमांटिक सीन करने वाले हैं, तो सबसे पहले एक प्लेट में अच्छी प्याज लाओ। हम सीन प्याज खाने से शुरू करेंगे, वह बहुत शरारती थी, लेकिन वो फिल्म मेरे लिए बहुत स्पेशल थी"।

दिलीप कुमार और सुनील दत्त की गहरी थी दोस्ती

सुनील दत्त को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर याद करते हुए सायरा बानो ने ये भी बताया कि दिलीप कुमार संग एक्टर की दोस्ती कितनी गहरी थी। उन्होंने लिखा, "दिलीप साहब और सुनील दत्त एक दूसरे के लिए परिवार की तरह थे, वो खुशियों और मुश्किलों में एक-दूसरे के साथ खड़े रहे।

जब भी एक के सामने कोई चुनौती आती थी, तो दूसरा उसके लिए खड़ा हो जाता था, अपना समर्थन देने के लिए। आइकोनिक स्टेटस, लग्जरी लाइफ होने के बावजूद भी कभी भी दोनों ने अपने को-स्टार के संघर्षों को नजरअंदाज नहीं किया।

वह उनके लिए हमेशा खड़े रहे और आधी रात में भी उन्होंने काम किया। इंडस्ट्री के बड़े-बड़े मुद्दों से भी वह बखूबी निपटे"। सुनील दत्त के साथ अपने उन दिनों को याद करते हुए सायरा बानों ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया।

यह भी पढ़ें: Sunil Dutt: फिल्मों में आने से पहले रेडियो अनाउंसर थे सुनील दत्त, नरगिस के इंटरव्यू में हो गई थी बोलती बंद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.