Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

10th Board Exam बना था तापसी पन्नू के प्यार का दुश्मन, ब्रेकअप के बाद PCO में फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Taapsee Pannu अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं। मगर एक बार अभिनेत्री ने बताया था कि उनका पहला प्यार क्यों अधूरा रह गया था। कैसे उनके ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया था। तापसी ने कहा कि पहला हार्टब्रेक उनके लिए कितना मुश्किल रहा। वह पीसीओ में जाकर रोया करती थीं। मगर ब्वॉयफ्रेंड का दिल नहीं पिघला।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 05 Apr 2024 12:34 PM (IST)
Hero Image
10वीं क्लास की वजह से पूरा नहीं हो पाया था तापसी पन्नू का प्यार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Taapsee Pannu Love Story: बी-टाउन की खूबसूरत अदाकारा तापसी पन्नू इन दिनों बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो (Mathias Boe) के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर तापसी की शादी की झलकियां वायरल हो रही हैं, वहीं एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी शादी को कन्फर्म नहीं किया है।

तापसी पन्नू और मैथियास बो पिछले 11 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल का रिलेशनशिप किसी से नहीं छिपा है, लेकिन एक्ट्रेस कभी अपनी लव लाइफ पर ज्यादा बात नहीं करती हैं। शादी की खबरों पर भी एक्ट्रेस ने अभी तक चुप्पी साध रखी है। इस बीच तापसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पहले प्यार के बारे में बात करती नजर आईं।

तापसी पन्नू का हुआ था मेजर हार्टब्रेक

तापसी पन्नू ने एक पुराने इंटरव्यू में फर्स्ट लव और ब्रेकअप पर बात की थी। उन्होंने बताया था कि स्कूल के दिनों में उन्हें प्यार हुआ था, लेकिन लड़के ने सिर्फ इसलिए उनसे ब्रेकअप कर लिया क्योंकि उसे अपनी 10वीं की परीक्षा पर ध्यान देना था। इस ब्रेकअप से तापसी एकदम टूट गई थीं और वह पीसीओ में जाकर उसे फोन मिलाकर रोया करती थीं।

Taapsee Pannu Love Story

यह भी पढ़ें- शादी की खबरों के बीच Taapsee Pannu ने किया पहला पोस्ट, रिंग फ्लॉन्ट कर कहा- यह रोमांस खत्म न हो...

ब्वॉयफ्रेंड नहीं उठाता था फोन

तापसी ने कहा था, "जिसके साथ मैंने लाइफ में पहली बार डेट किया था, उसने मुझे यह कहकर छोड़ दिया था कि मुझे 10वीं क्लास की तैयारी करनी है, बोर्ड पेपर (10th Board Exam) की तैयारी करनी है। हां, वो अपनी फैमिली के साथ सेटल है। मुझे याद है कि मेरा इतना बड़ा हार्ट ब्रेक था कि मैं पीसीओ (PCO) में 2 रुपये के सिक्के डाल-डालकर उसे रो-रोकर फोन किया था। वो मेरा फोन नहीं उठाता था। जब फोन उठाता था तो बहुत रूडली रिप्लाई करता था कि नहीं हम इस रिलेशनशिप को आगे नहीं बढ़ा सकते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Two Words 7💗🍁 (@two.words7_)

पीसीओ में जाकर रोया करती थीं तापसी

डंकी एक्ट्रेस ने आगे बताया था, "उस वक्त पीसीओ हुआ करता था। मैं जाकर 2-2 रुपये के सिक्के डालकर पीसीओ के बूथ में इतना रोई हूं। उस दिन के बाद मैंने फैसला कर लिया था कि इतना हक नहीं दूंगी कि कोई मेरी ऐसी हालत कर सके। वो 10वीं क्लास के बाद मेरा इतना बड़ा हार्टब्रेक कभी नहीं हुआ।"

यह भी पढ़ें- शादी की खबरों के बीच Taapsee Pannu की मांग में दिखा सिंदूर, 'पति' मैथियास बो के साथ खेली पहली होली; देखिए फोटो