Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

न मेकअप न हेयरस्टाइल... ऐसी हुई Taapsee Pannu की शादी? सालों पहले एक्ट्रेस ने बताया था अपना वेडिंग प्लान

होली के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी की खबर आग की तरह फैली। कहा जा रहा है कि इस कपल ने राजस्थान में परिवार और दोस्तों के बीच गुपचुप शादी रचाई। इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी सपनों की शादी का प्लान बताया था।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 26 Mar 2024 12:02 PM (IST)
Hero Image
Taapsee Pannu Wedding ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक तरह जहां 25 मार्च को देश भर में होली के त्यौहार की धूम थी। तो वहीं बॉलीवुड गलियारों में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और उनके लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो (Mathias Boe) ने अपनी शादी की खबरों से सुर्खियां बटोरी। होले के मौके पर इस कपल की शादी की खबरों ने सारी लाइमलाइट लूटी।

सोमवार को न्यूज 18 की रिपोर्ट में कहा गया था कि, तापसी पन्नू और  मैथियास बो ने राजस्थान में परिवार और दोस्तों के बीच गुपचुप शादी रचाई। इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी सपनों की शादी का प्लान बताया था।

यह भी पढे़ं- शादी की खबरों के बीच Taapsee Pannu की मांग में दिखा सिंदूर, 'पति' मैथियास बो के साथ खेली पहली होली; देखिए फोटो

जब तापसी ने बताया था अपनी शादी प्लान

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जनवरी 2023 में तापसी पन्नू ने मैथियास बो के साथ अपने सपनों की शादी का विचार साझा किया था।  उन्होंने कहा था कि मेरी शादी में डांस होगा और अच्छा खाना परोसा जाएगा। उन्होंने ब्राइड्स टुडे से कहा था कि वह चाहती हैं, "स्वादिष्ट नग्नता और अन्य सूक्ष्म रंगों में एक ही दिन की शादी हो। इसे बुनियादी और नाटक-मुक्त होना चाहिए, क्योंकि मेरे पेशेवर जीवन में पर्याप्त नाटक है और मैं यह नहीं चाहती मेरे निजी जीवन में घुसपैठ करने के लिए।" एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह अपनी शादी में देर रात तक होने वाली कोई रस्म नहीं चाहतीं।

ब्राइडल लुक के बारे में क्या बोली थीं तापसी

रिपोर्ट में एक्ट्रेस की ब्राइडल लुक को लेकर भी कहा गया है कि तापसी ने कहा था कि, उनका हेयरस्टाइल कुछ ऐसा होगा जो ऐसा नहीं लगेगा कि मुझे तैयार होने के लिए किसी गांव की जरूरत है। जब मैं उन दुल्हनों को देखती हूं जिनके ऊपर मोटी-मोटी मेकअप की परतें होती हैं। तो मेरा दिल खराब हो जाता है। जब आप उन तस्वीरों में एक अलग व्यक्ति होते हैं तो आप खुद को देखने का आनंद कैसे लेते हैं? ये यादें सिर्फ उस पल के लिए नहीं हैं, ये हमेशा के लिए हैं। आप उन तस्वीरों को देखना नहीं चाहते और न ही अपने आप को पहचानना चाहते हैं।

23 मार्च को हुई तापसी और मैथियास की शादी

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी पन्नू और माथियास बो ने कथित तौर पर 23 मार्च को उदयपुर में शादी रचाई है। शादी की खबरों के बीच इस कपल ने  25 मार्च को अपने दोस्तों के साथ होली भी मनाई।

यह भी पढ़ें- Taapsee Pannu ने दिखाया हल्दी ग्लो, शादी की खबरों पर बोलीं- 'अपने प्रिंस को पाने से पहले कई मेंढकों को किया किस'