Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saif Ali Khan को लात मारने के चक्कर में Twinkle Khanna तुड़वा बैठी थीं अपनी टांग, लोहे की रॉड पर दे मारा था पैर

Saif Ali Khan और Twinkle Khanna ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। सेट पर दोनों के बीच अक्सर नोक-झोंक हुआ करती थी। एक बार तो ट्विंकल को सैफ पर इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने सेट पर एक्टर को लात मारने की कोशिश की लेकिन उल्टा उन्हें ही अस्पताल जाना पड़ गया। जानिए वह मजेदार किस्सा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 20 Sep 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
सैफ अली खान के चक्कर में अस्पताल पहुंच गई थीं ट्विंकल खन्ना। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन की दिग्गज अदाकारा ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने शॉर्ट टर्म करियर में कई अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर किया है। उन्होंने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ कुल तीन फिल्मों में काम किया और उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया। मगर क्या आपको पता है कि उनकी ऑफ-स्क्रीन बॉन्डिंग कैसी थी?

फिल्मों के सेट पर या तो कोई दोस्त बनता है या फिर दुश्मन। सैफ अली खान और ट्विंकल की बॉन्डिंग इससे अलग थी। दोनों का बॉन्ड खट्टा-मीठा था। वे एक-दूसरे की टांग भी खींचते थे और एक-दूसरे की परवाह भी करते थे। सेट पर दोनों खूब झगड़ते थे और एक बार इस झगड़े के चक्कर में ट्विंकल को अस्पताल तक जाना पड़ गया था। 

सैफ के चक्कर में घायल हो गई थीं ट्विंकल खन्ना

दरअसल, एक फिल्म के सेट पर ट्विंकल खन्ना को सैफ अली खान पर इतना गुस्सा आया कि वह उन्हें लात मारने वाली थीं कि तभी उनका पैर एक लोहे की रॉड से लड़ गया और फिर एक्ट्रेस को अस्पताल ले जाना पड़ गया था। सैफ की मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के साथ अपने शो ट्वीक इंडिया में खुद ट्विंकल ने यह किस्सा सुनाया था। उन्होंने कहा था- 

सैफ और मैं बहुत लड़ाई-झगड़ा करते थे। हम बहुत नासमझ थे। एक बार मैंने शॉट शुरू होने से पहले उन्हें लात मारने की कोशिश की और वह हट गया। फिर मेरा पैर लोहे की रॉड से टकरा गया। मुझे बहुत बड़ा झटका लगा  और वह खड़ा होकर हंस रहा था। बाद में वह मुझे अस्पताल ले गया। वह बहुत प्यारा है।

यह भी पढ़ें- बेटे के बर्थडे पर Akshay Kumar हुए इमोशनल, ट्विंकल खन्ना ने बताया- क्यों आरव को खुद से नहीं करना चाहतीं दूर

Saif Ali Khan Twinkle Khanna

इन फिल्मों में नजर आए सैफ-ट्विंकल

सैफ अली खान और ट्विंकल खन्ना ने साल 1996 में पहली बार साथ में काम किया था। यह फिल्म थी दिल तेरा दीवाना। इसके करीब तीन साल बाद एक बार फिर ट्विंकल और सैफ की जोड़ी फिल्म ये है मुंबई मेरी जान में बनी।ट्विंकल की आखिरी फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा थी और इसी में वह आखिरी बार सैफ के साथ नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें- Twinkle Khanna नहीं, 'बादशाह' के लिए Karisma Kapoor थीं पहली पसंद, क्यों हुईं फिल्म से बाहर?