Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इन दो बड़ी फिल्मों को लेकर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाले थे शाह रुख और अक्षय कुमार, वासु भगनानी को संभाली पड़ी बात

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां इस साल ईद के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। पहले अक्षय कुमार की ये फिल्म बीते साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन शाह रुख खान की डंकी की वजह से रिलीज टाल दी गई। हालांकि अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का एलान पहले किया था और बाद में शाह रुख खान अपनी फिल्म डंकी लेकर आ गए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 13 Mar 2024 03:42 PM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाले थे शाह रुख और अक्षय कुमार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म अपने रिलीज को ओर बढ़ रही है। अब तक बड़े मियां छोटे मियां का टीजर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं। रिलीज के पहले मेकर्स ट्रेलर जारी करने की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच बड़े मियां छोटे मियां को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है।

बॉलीवुड सुपरस्टार्स अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए खास दिन चुनते आए हैं। इनमें दिवाली, क्रिसमस और ईद को लेकर सबसे ज्यादा मारामारी रही है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: हीरो पर भारी पड़ेगा विलेन, जानें- कौन है साउथ का ये एक्टर जिसने लिया अक्षय-टाइगर से पंगा

क्रिसमस पर होने वाली थी तकरार

बड़े मियां छोटे मियां इस साल ईद के मौके पर थिएटर्स में दस्तक दे रही है। पहले अक्षय कुमार की ये फिल्म 2023 क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी। एक्टर ने काफी पहले ही क्रिसमस पर बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज का एलान कर दिया था, लेकिन बाद में शाह रुख खान अपनी फिल्म डंकी लेकर आ गए।

वासु भगनानी ने किया बीच- बचाव

शाह रुख खान और अक्षय कुमार पर अपनी फिल्मों के साथ  बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने के लिए तैयार थे। हालांकि, इस क्लैश में मेकर्स का नुकसान होना तय था। ऐसे में बड़े मियां छोटे मियां के प्रोड्यूसर वासु भगनानी को बीच- बचाव करना पड़ा। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने इस क्लैश को टालने के लिए शाह रुख खान को फोन लगाया और दोनों के बीच लंबी बात हुई।

शाह रुख और वासु के बीच हुई डील

वासु भगनानी के साथ बड़े मियां छोटे मियां के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी शाह रुख खान से बात की। रिपोर्ट के अनुसार, वासु भागानी ने किंग खान से पूछा कि क्या उन्होंने तय कर लिया है कि वो क्रिसमस पर ही अपनी फिल्म रिलीज करेंगे। अगर ऐसा है, तो वो बड़े मियां छोटे मियां को ईद पर रिलीज करेंगे, नहीं तो वो क्रिसमस पर।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: रिलीज हुआ अक्षय-टाइगर की BMCM का टाइटल ट्रैक, क्या बिखेर पाए अमिताभ-गोविंदा वाला जादू?

क्लैश से नहीं बच पाई डंकी

शाह रुख खान ने वासु भगनानी को भरोसा दिलाय किया कि वो क्रिसमस पर ही डंकी रिलीज करेंगे। अगर किसी वजह से उनकी फिल्म रिलीज नहीं हो पाती है, तो बड़े मियां छोटे मियां के साथ क्लैश करने के लिए वो ईद पर इसे लेकर नहीं आएंगे। शाह रुख और वासु भगनानी की ये मीटिंग सफल हुई। हालांकि, डंकी क्लैश से बच नहीं पाई थी, क्योंकि टक्कर देने प्रभास की सालार आ गई थई। वहीं, बड़े मियां छोटे मियां अब 11 अप्रैल को रिलीज होने जा रही हैं।