Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' को लेकर हुई घोषणा, वीडियो जारी कर मेकर्स ने किया ये बड़ा खुलासा

Allu Arjun Pushpa 2 Teaser अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर फिल्म मेकर्स ने नया वीडियो शेयर किया है। दो साल पहले अल्लू ने फिल्म पुष्पा के जरिए फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 05 Apr 2023 11:38 AM (IST)
Hero Image
Allu Arjun, Rashmika Mandanna, pushpa 2, samantha ruth prabhu, pushpa the rule,

 नई दिल्ली, जेएनएन। Allu Arjun Pushpa 2 Teaser: एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 को लेकर काफी चर्चा में है। दर्शकों के बीच इस फिल्म का काफी बज बना हुआ है। दो साल पहले अल्लू ने फिल्म पुष्पा के जरिए फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी।

ऐसे में अब अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार हो रहा। इस बीच अब 'पुष्पा द रुल' (Pushpa-The Rule) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

क्या 7 अप्रैल को रिलीज होगा टीजर

दरअसल, फिल्म मेकर्स ने ट्विटर पर 'पुष्पा 2' को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अल्लू अर्जुन की झलक देखने को मिल रही है। इस 20 सेकेंड के वीडियो में दिखाया गया है कि तिरुपति जेल से ‘पुष्पा’ फरार हो गया है। अब वह कहां है, इसका पता 7 अप्रैल को शाम 4 बजे पता चलेगा। टीजर के साथ लिखा है, ‘The search ends soon’.

The search ends soon!

- https://t.co/clOLWfGV6L

The HUNT before the RULE 🪓

Reveal on April 7th at 4.05 PM 🔥#PushpaTheRule ❤️‍🔥

Icon Star @alluarjun @iamRashmika #FahadhFaasil @aryasukku @ThisIsDSP @SukumarWritings @MythriOfficial pic.twitter.com/ayodpfY45a— Pushpa (@PushpaMovie) April 5, 2023

सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन और 'पुष्पा द रुल' टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो के बाद फैंस के बीच पुष्पा 2 को लेकर एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

बॉलीवुड एक्टर्स की एंट्री

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के डायरेक्टर पुष्पा 2 की स्टार कास्ट में कुछ बड़े नामों को शामिल करने जा रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स का नाम शामिल है। इस लिस्ट में सलमान खानव और अजय देवगन का नाम सामने आया है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

'पुष्पा' ने मचाया धमाल

फिल्म पुष्पा ने पर्दे पर सारे रिकोर्ड तोड़े थे। इस फिल्म के गाने से लेकर एक्शन सीन और डायलॉग्स सभी ने धमाल मचा दिया था। लोग इस फिल्म के डायलॉग्स आज तक दोहराते रहते हैं।  अगर पुष्पा के बजट की बात करें तो फिल्म का बजट 200-250 करोड़ रुपए का था। वहीं  पुष्पा 2 का बजट 350 करोड़ से भी ज्यादा का बताया जा रहा है।