Move to Jagran APP

कौन है Kalki 2898 AD का 'कृष्णा'? चंद मिनटों के रोल से लूट ली सारी महफिल

सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) की चर्चा इस वक्त हर तरफ जोरो-शोरो से चल रही है। इस मूवी की कहानी और स्टार कास्ट ने हर किसी का दिल जीत लिया है। खासतौर पर फिल्म में भगवान श्री कृष्ण की भूमिका अदा करने वाले एक्टर को लेकर खूब बातें हो रही हैं। आइए जानते हैं वो अभिनेता कौन हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 28 Jun 2024 10:18 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 10:23 AM (IST)
जानिए कौन है कल्कि का कृष्णा (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को लेकर इस वक्त फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। प्रभास (Prabhas) स्टारर माइथोलॉजी एंड साइंस फिक्शन मूवी ने रिलीज के पहले ही दिन सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक धूम मचा दी। ओपनिंग डे पर उम्मीद के मुताबिक इस फिल्म को ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

खासतौर पर कल्कि की स्टार कास्ट के बारे में खूब चर्चा हो रही है। लेकिन अगर इस मूवी में किसी ने फैंस का सबसे अधिक ध्यान खींचा है तो वह भगवान श्री कृष्णा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता केके (Actor Krishna Kumar) हैं। आइए इन बारे में थोड़ा और डिटेल्स में जानते हैं। 

कल्कि में श्री कृष्ण बने कृष्ण कुमार

सोशल मीडिया पर कल्कि 2898 एडी के कृष्ण को लेकर सुर्खियां तेज हैं। बेशक फिल्म में इस किरदार की शक्ल नहीं दिखाई गई है, लेकिन रोल को निभाने वाले एक्टर कृष्ण कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में सीन की तस्वीरों को शामिल कर ये पुष्टि कर दी है कि कल्कि के कृष्ण कोई और नहीं बल्कि वह स्वयं हैं।

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD में 'अश्वत्थामा' के मुरीद हुए 'गदर 2' डायरेक्टर अनिल शर्मा, फिल्म के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

 

संजोग की बात है कि असल जिंदगी में भी अभिनेता कृष्ण कुमार का नाम कृष्ण है और उनको सिल्वर स्क्रीन पर इस महान किरदार को निभाने का मौका भी मिला है। इस अवसर को लेकर उन्होंने कल्कि 2898 एडी के मेकर्स को धन्यवाद भी बोला है। 

एक एक्टर होने के साथ-साथ कृष्ण कुमार एक्शन कोरियोग्राफर, निर्देशक और प्रोड्यूसर होने का हुनर रखते हैं। फिल्म कल्कि के बाद उम्मीद है कि उनके करियर को एक नई उड़ान मिलने वाली है। बता दें कि फिल्म में उनका सीन महज कुछ मिनटों के लिए दिखाया गया है। 

इस फिल्म में दिखेंगे कृष्ण कुमार

प्रभास की कल्कि 2898 एडी के बाद जल्द ही कृष्ण कुमार सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म सरफिरा में नजर आने वाले हैं, जोकि 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। 

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर पड़े सूखे को कल्कि ने किया खत्म, पहले दिन ही बना लिया ये रिकॉर्ड


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.