Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

23 साल की उम्र में Aditi Rao Hydari ने चुना था पहला जीवनसाथी, Siddharth से पहले किससे की थी शादी

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) का नाम इस वक्त अपनी शादी को लेकर चर्चा में बना हुआ है। एक्टर सिद्धार्थ (Siddarth) संग उन्होंने अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत की है। लेकिन क्या आपको पता है कि अदिति की ये दूसरी शादी है इससे पहले वह महज 23 साल की उम्र में भी दुल्हनिया बन चुकी हैं। आइए जानते हैं कि उनके पहले पति कौन हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 17 Sep 2024 10:31 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म दिल्ली 6 और रॉकस्टार से अपनी खास पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) इस वक्त अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता सिद्धार्थ (Siddarth) को अदिति ने अपने दूसरे जीवनसाथी के तौर पर चुना है। लंबे वक्त से ये कपल एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में मौजूद था और बीते सोमवार को इन्होंने अपने रिश्ते को शादी का नाम दे दिया है। 

लेकिन इन सब के बीच अदिति राव हैदरी की पहली शादी (Aditi Rao Hydari First Husband) को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं और सिनेप्रेमी ये जानना चाहता हैं कि आखिर उनका पहला हसबैंड कौन था। आइए इस लेख में आपको अभिनेत्री की फर्स्ट वेडिंग के बारे में डिटेल्स में बताने जा रहे हैं। 

जानिए किससे हुई थी अदिति की पहली शादी

जब अदिति राव हैदरी की पहली शादी हुई थी तो उस वक्त वेब सीरीज हीरामंडी फेम एक्ट्रेस की उम्र महज 23 साल थी। दरअसल 2009 में अदिति ने अभिनेता सत्यदीप मिश्रा संग शादी रचाई थी। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सत्यदीप ने अदिति संग अपनी शादी को लेकर खुलकर बात भी थी। 

ये भी पढ़ें- Aditi-Siddharth Wedding: पलके झुकाए दिखी अदिति की दिलकश अदाएं, वेडिंग एल्बम देख फैंस बोले -चांद जमीन पर आया

शुरुआत में इनके बीच सब कुछ ठीक चला, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता चला गया इनके रिश्ते में खटास आने लगी और 2013 में आकर तलाक के जरिए अदिति और सत्यदीप का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए टूट गया। सत्यदीप मिश्रा फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं और एक्टर से पहले एक पेशेवर वकील भी रहे हैं। 

बतौर कलाकार फोबिया, तनाव, नो वन किल्ड जेसिका, विक्रम-वेधा और मुखबिर जैसी फिल्में-वेब सीरीज के लिए सत्यदीप मिश्रा जाने जाते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता संग दूसरी शादी रचाई थी। 

सिद्धार्थ की हुईं अदिति

फिल्म रंग दे बसंती से अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर सिद्धार्थ मूलरूप साउथ सिनेमा में काफी एक्टिव रहते हैं।

दक्षिण भारतीय सभ्यता के आधार पर ही अदिति राव हैदरी संग उनकी शादी हुई है। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस कपल की वेडिंग की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं। 

ये भी पढ़ें- जिस 400 साल पुराने मंदिर में Aditi Rao Hydari ने की शादी, वहां से एक्ट्रेस का है रॉयल कनेक्शन