Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Who is Ruhani Sharma: कौन हैं Ruhani Sharma? लीक इंटीमेट सीन्स से मचा डाली तबाही

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में कई नए चेहरे लॉन्च हो चुके हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम रूहानी शर्मा का शामिल हो रहा है जो फिल्म आगरा को लेकर चर्चा में हैं। मूवी से उनका इंटीमेट सीन ऑनलाइन लीक हो गया है। कौन हैं रूहानी (Ruhani Sharma) जिनकी हो रही है इतनी चर्चा चलिए उनके बारे में थोड़ा और डिटेल्स में जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 12 Sep 2024 05:48 PM (IST)
Hero Image
रूहानी शर्मा रखने जा रही हैं बॉलीवुड में कदम (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर साल कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज डेब्यू करते हैं। अब एक और हसीना बी टाउन में अपना नाम बनाने के लिए आ रही है। तेलुगु सिनेमा में पहचान बनाने के बाद अब रूहानी शर्मा का नाम फिल्म आगरा (Agra) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस मूवी में रूहानी ने एक ऐसा इंटीमेट सीन दिया है, जो इंटरनेट पर लीक हो गया है। 

ऐसे में अब रूहानी शर्मा (Ruhani Sharma) को लेकर ये चर्चा तेज हो गई है कि ये कौन हैं और कहां से नाता रखती हैं। आइए इस लेख में रूहानी की प्रोफाइल पर एक नजर डाली जाए। 

कौन हैं रूहानी शर्मा

दरअसल 30 वर्षीय रूहानी का जन्म 18 सितंबर 1994 को हिमाचल प्रदेश में हुआ। उन्होंने चंडीगढ़ से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है। बतौर एक्ट्रेस पहली बार उन्होंने तेलुगु फिल्म ची ला सो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जिसका डायरेक्शन राहुल रवींद्रन ने किया था।

ये भी पढ़ें- लंदन में सड़क किनारे Anushka Sharma बेटे Akaay को गोद में लिए आईं नजर, विराट कोहली संग वीडियो वायरल

 इसके बाद वह मलयालम फिल्म कमला, तेलुगु मूवी हिट- द फर्स्ट केस और डर्टी हरी में नजर आई थीं। इन मूवीज में अपनी शानदारी अदाकारी को लेकर रूहानी शर्मा ने काफी वाहवाही लूटी है।

 

मौजूदा समय में राहुल रॉय की फिल्म आगरा को लेकर वह चर्चा में है। इस मूवी में उनके इंटीमेट सीन पर खूब बात हो रही है। बीते साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनकी इस मूवी का प्रीमियर हुआ था, जिसमें रूहानी की काफी तारीफ हुई। 

View this post on Instagram

A post shared by Ruhani Sharma (@ruhanisharma94)

रियल लाइफ में बेहद हॉट रूहानी

असल जिंदगी में रूहानी शर्मा कितनी ज्यादा हॉट हैं, उसका अंदाजा आपको उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद ऑफिशियल फोटो को देखकर आसानी से लग जाएगा। बोल्ड लुक से वह किसी को भी अपना दीवाना बन सकती है।

ये भी पढ़ें- मम्मी Anushka Sharma के झांसे में आसानी से नहीं आती बेटी वामिका, जगानी पड़ती है अंदर की एक्ट्रेस