Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौन हैं 'चंदेरी' की कटरीना कैफ, रियल लाइफ में श्रद्धा कपूर से भी ज्यादा ब्यूटीफुल

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। मूवी में इस बार स्त्री की लड़ाई सरकटे से है जिसने चंदेरी में आतंक मचाया हुआ है। फैंस श्रद्धा के अलावा एक और हसीना की खूबसूरती पर मर मिटे हैं जो विक्की (Rajkummar Rao) के गांव की कटरीना कैफ हैं। कौन हैं अन्या सिंह चलिए जानते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 15 Aug 2024 09:35 AM (IST)
Hero Image
अन्या सिंह श्रद्धा कपूर को खूबसूरती में देती हैं मात/ फोटो - Jagran Graphic

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्त्री 2 फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर हॉरर मूवी के क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने 14 अगस्त की रात से ही इसके शोज शुरू कर दिए।

दिनेश विजन और अमर कौशिक ने फिल्म की रिलीज से पहले कई चीजों को छुपाकर रखा था , जो ऑडियंस के लिए थिएटर में एक सरप्राइज एलिमेंट रही इस मूवी में श्रद्धा कपूर-तमन्ना भाटिया, वरुण धवन जैसे सितारे नजर आए।

मूवी ने श्रद्धा कपूर ने भले ही मुख्य भूमिका अदा की हो, लेकिन एक्ट्रेस अन्या सिंह भी फैंस का दिल जीतने में पीछे नहीं रहीं। उनकी खूबसूरती पर फैंस मर मिटे हैं। कौन हैं अन्या सिंह और क्या है स्त्री में उनका किरदार चलिए जानते हैं-

स्त्री 2 में अन्या को देख फैंस हार बैठे अपना दिल

31 साल की अन्या सिंह (Anya Singh) 'स्त्री 2' के साथ ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रही हैं। उन्हें फिल्मों में यश राज ने ब्रेक दिया था। साल 2017 में यश राज बैनर तले बनी फिल्म 'कैदी बैंड' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म 'नीनू वेदानी नीदाणु नेने' में काम किया।

यह भी पढ़ें: स्त्री 3 में Akshay Kumar की एंट्री पक्की, खतरनाक राक्षस बनकर बड़े पर्दे पर फैलाएंगे खौफ

2017 से लेकर आठ साल में अन्या ने केवल चार फिल्मों में काम किया है, स्त्री 2 उनकी पांचवी फिल्म है, जिसमें उन्होंने अहम भूमिका अदा की है। हालांकि, कम फिल्मों के बावजूद भी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी-खासी प्रशंसकों की लिस्ट है।

कभी वह अपने वेकेशन की तो कभी अपनी ग्लैमरस तस्वीरें वह इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख 67 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं।

'चंदेरी' के निवासियों की है 'कटरीना कैफ'

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म की पूरी कहानी अन्या सिंह के कैरेक्टर के इर्द-गिर्द ही घूमती है। जिसे चंदेरी के लोग प्यार से वहां की 'कटरीना कैफ' बुलाते हैं। उसे सरकटा उठाकर ले जाता है और उसे बचाने के लिए विक्की और सभी गांव वाले जी जान लगा देते हैं। अन्या सिंह ने मूवी में चिट्टी का किरदार अदा किया है।

स्त्री 2 के अलावा वह ऋतिक रोशन के साथ भी एक एड शूट कर चुकी हैं। दिल्ली के रहने वाली अन्या सिंह ने अपना डेब्यू एक छोटे से रोल के साथ शुरू किया था, जिसके बाद उन्हें यशराज की फिल्म मिली।

हालांकि, उन्हें वह सफलता अब तक नहीं मिली है, जिसका उन्हें इंतजार है। अन्या सिंह ने फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन पर भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Prediction: 'स्त्री' बदलेगी बॉक्स ऑफिस की किस्मत? पहले दिन छप्परफाड़ कमाई की उम्मीद