Move to Jagran APP

Who Is Shura Khan: कौन हैं शूरा खान जिनके साथ शादी कर रहे हैं अरबाज, पढ़ें- कैसे परवान चढ़ी प्रेम कहानी?

Who Is Shura Khan सलमान खान के छोटे भाई और एक्टर अरबाज खान ने नये साल के जाते-जाते एक बड़ा सरप्राइज दिया है। वो दूसरी बार शादी कर रहे हैं। अरबाज की दुल्हन बन रही हैं शूरा खान जिनके बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते। हालांकि शूरा का फिल्म इंडस्ट्री से गहरा नाता है और अरबाज के साथ उनकी मुलाकात भी फिल्म सेट पर हुई।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sun, 24 Dec 2023 07:31 PM (IST)
Hero Image
शूरा खान से शादी कर रहे हैं अरबाज खान। (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arbaaz Khan Shura Khan Wedding: मलायका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहे, मगर अब उन्होंने एक बड़ा सरप्राइज दिया है। अरबाज क्रिसमस ईव पर दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और उनकी दुल्हन बन रही हैं शूरा खान। 

शूरा के साथ अरबाज के रिश्ते की खबर किसी को नहीं हुई। पिछले दिनों मीडिया में रिपोर्ट्स आईं कि अरबाज शूरा के साथ 24 दिसम्बर को शादी करने वाले हैं।

हालांकि, इसकी उनकी ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई। रविवार को बहन अर्पिता के घर जब परिवार के सभी सदस्य जुटने लगे तो अरबाज और शूरा के निकाह की खबर पर मुहर लगी, लेकिन सवाल ये है कि शूरा हैं कौन और अरबाज की जिंदगी में कैसे आईं? 

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan Wedding- अर्पिता खान के घर अरबाज की शादी का फंक्शन? एक-एक कर इकट्ठा हो रहा है परिवार

कौन हैं शूरा खान?

शूरा खान का फिल्म इंडस्ट्री से गहरा रिश्ता है। वो खुद एक पेशेवर बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट हैं। बताया जा रहा है कि अरबाज खान की आने वाले फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर शूरा उनसे मिली थीं। अरबाज जब तक जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में रहे, दोनों की खूब चर्चा होती थी। हालांकि, शूरा के साथ अरबाज की रिलेशनशिप की भनक किसी को नहीं लगी।

शूरा बी टाउन मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। इतना ही नहीं छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता का नाम भी शूरा के सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर शूरा खान ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, जिसका अनुमान आप उनके प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। 

मलाइका संग 6 साल पहले हुआ तलाक

शूरा संग अरबाज की दूसरी शादी होगी। अरबाज खान की पहली शादी मलाइका अरोड़ा के साथ 1998 में हुई थी।  इसके 19 साल बाद मलाइका और अरबाज का तलाक हो गया। इन दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है। मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज खान की जिंदगी में जॉर्जिया एंड्रियानी की एंट्री हुई, जिनके साथ उनका ब्रेकअप हो चुका है। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जॉर्जिया ने अपने ब्रेकअप का खुलासा किया था। 

ये भी पढ़ें- Arbaaz Khan से क्यों टूटा था Giorgia Andriani का रिश्ता? ब्रेकअप के बाद एक्स BF को याद कर रहीं एक्ट्रेस