Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौन है वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस? जिसके साथ जुड़ रहा है सानिया मिर्जा के पति शोएब का नाम, तस्वीरों से मचा हंगामा

Who is Ayesha Omar भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। इसके साथ ही एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस से उनका नाम जुड़ रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 11 Nov 2022 01:48 PM (IST)
Hero Image
Who is Ayesha Omar? Sania Mirza, Shoaib Malik

नई दिल्ली, जेएनएन। Who is Ayesha Omar: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मलिक के तलाक को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। हालांकि इसी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है पर सोशल मीडिया पर सुगबुगाहट शुरू हो गई है कि दोनों के बीच काफी समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। खबर तो ये भी है कि शोएब मलिक का काफी समय से एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग अफेयर चल रहा है। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इसी को सानिया-शोएब के तलाक की वजह भी बताया जा रहा है।

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से जुड़ रहा है शोएब का नाम

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर और शोएब मलिक ने साल 2021 में कुछ हॉट फोटोशूट करवाए थे। इन दोनों की केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। दबी जुबान में लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि शोएब और आयशा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब जब तलाक की खबरें सामने आईं हैं तो फिर से इस आग को हवा मिल गई है। कयास लगने लग गए कि आयशा की वजह से ही सानिया का घर टूट रहा है।

कौन है आयशा उमर?

अगर आपको याद नहीं आ रहा कि आयशा उमर कौन है तो हम याद दिला दे कि साल 2012 के पाकिस्तानी सीरियल 'जिंदगी गुलजार है' में एक्ट्रेस ने काफी अहम किरदार निभाया था। उन्होंने फवाद खान की बहन का रोल प्ले किया था। भारत में भी ये ड्रामा काफी हिट हुआ था। आयशा, पाकिस्तान की हाइली पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरों की चर्चे रहती हैं।

'जिंदगी गुलज़ार है' में आईं थीं नजर

आयशा अमर ने पाकिस्तानी सीरियल बुलबुले से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने फिल्म 'लव में गम' और 'मैं हूं शाहिद अफरीदी' में आइटम नंबर करके सुर्खियां बटोरी थीं। वहां के सिनेमाघरों में ये दोनों ही फिल्में हिट साबित हुई थीं। इसके अलावा उन्होंने साल 2018 में न्यूयॉर्क फैशन वीक में पाकिस्तान को रीप्रेजेन्ट भी किया था।  

ये भी पढ़ें

Debina Bonnerjee Baby Girl: टीवी की 'सीता' देबिना एक बार फिर बनीं मां, डिलीवरी के बाद शेयर की गुड न्यूज

Ponniyin Selvan: हिंदी में भी ओटीटी पर रिलीज हुई PS 1, जानें कहां और कितनी कीमत में देख सकेंगे फिल्म