Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौन है भारतीय मूल की मॉडल नीलम गिल? जिन्हें डेट कर रहे हैं हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो

Who is Neelam Gill लंदन के एक रेस्तरां में लियोनार्डो डिकैप्रियो को भारतीय मूल की मॉडल नीलम गिल और उनकी मां के साथ क्लिक किया गया। जिसके बाद इन दोनों की डेटिंग की अफवाह उड़ने लगीं। यहां पढ़िए आखिर कौन है नीलम गिरी?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 03 Jun 2023 05:41 PM (IST)
Hero Image
Who is Indian origin model Neelam Gill Whom is Hollywood star Leonardo DiCaprio dating

नई दिल्ली, जेएनएन। लियोनार्डो डिकैप्रियो की डेटिंग लाइफ एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही है। 48 साल के अभिनेता कथित तौर पर 28 वर्षीय भारतीय मूल की मॉडल नीलम गिल को डेट कर रहे हैं। लियोनार्डो डिकैप्रियो को 30 मई को लंदन के चिल्टन फायर हाउस में नीलम गिल के साथ स्पॉट किया गया था। पेज सिक्स ने बताया कि इस दैरान अभिनेता की मां इरमेलिन इंडेनबर्केन भी उनके साथ थीं। खुद को ब्रिटिश पंजाबी मॉडल बताने वाली नीलम गिल ने पिछले महीने कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी। अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनेता भी अपनी फिल्म किलर्स ऑफ द फ्लावर मून की स्क्रीनिंग के लिए इवेंट में थे।

कौन है नीलम गिल!

नीलम ने 14 साल की उम्र में अपनी मॉडलिंग करियर की शुरू की और फैशन इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गईं। एक दशक पहले नीलम, बर्बरी कैंपेन में शामिल होने वाली पहली भारतीय मॉडल बनीं। उन्होंने वोग जैसी प्रतिष्ठित फैशन मैगजीन के पेजों की भी शोभा बढ़ाई है। नीलम ने नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के उद्घाटन के लिए मुंबई में भी उपस्थिति दर्ज कराई थी। उन्होंने भारत में डायर के पहले शो के लिए रैंप वॉक भी किया है।

View this post on Instagram

A post shared by NEELAM KAUR GILL (@neelamkg)

नीलम गिल के इंडियन रूट्स

नीलम गिल का जन्म 1995 में लंदन में हुआ था। जबकि उनके माता-पिता यूके में पैदा हुए थे, उनके दादा-दादी भारत के पंजाब से थे। एक इंटरव्यू में, नीलम ने खुलासा किया कि जब वह बच्ची थी तो उनके माता-पिता कैसे अलग हो गए। मॉडल ने शेयर किया कि उनकी अपने  पिता के साथ कोई बातचीत नहीं है। उसकी मां और सौतेले पिता ने उनकी लाइफ में साथ दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by NEELAM KAUR GILL (@neelamkg)

नीलम गिल ऑन यूट्यूब

नीलम गिल अपने यूट्यूब चैनल पर बुलीइंग, डिप्रेशन और बॉडी कॉन्फिडेंस से संघर्ष जैसे सब्जेक्ट्स पर चर्चा करती हैं। वह ऑनलाइन ट्रोल्स को भी संबोधित करती हैं। अपने वीडियो के जरिए वो न केवल इन विषयों के बारे में जागरूकता फैलाती है बल्कि दूसरों को भी उनकी खामियों को अपनाने के लिए मोटिवेट करती है।