Move to Jagran APP

कौन हैं इश्क विश्क रिबाउंड से बॉलीवुड डेब्यु करने वाली Pashmina Roshan...ऋतिक रोशन से क्या है रिलेशन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गिनती इंडस्ट्री में सुपरस्टार के तौर पर होती है। अब बहुत जल्द उनकी छोटी बहन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ऋतिक के चाचा राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड से बॉलीवुड डेब्यु करने वाली हैं। ये फिल्म साल 2003 में आई फिल्म इश्क विश्क की सीक्वल है। फिल्म की कहानी कॉलेज लाइफ पर बेस्ड है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Thu, 20 Jun 2024 04:23 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 04:23 PM (IST)
Who is Hrithik Roshan sister Pashmina Roshan

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) बहुत जल्द इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishk Rebound) से बॉलीवुड डेब्यु करने वाली हैं। फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ रोहत सराफ, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल नजर आएंगे। निपुण अविनाश धर्माधिकारी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और इसमें कॉलेज रोमांस की कहानी दिखाई गई है जोकि प्यार, दोस्ती और धोखे की कहानी है।

यह फिल्म साल 2003 में आई फिल्म इश्क विश्क का सीक्वल है जिसमें शाहिद कपूर, शहनाज ट्रेजरीवाला और अमृता राव ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म में पश्मीना सान्या का किरदार निभा रही हैं जोकि राघव (रोहित श्राफ द्वारा निभाया गया किरदार) की बेस्टफ्रेंड और साहिर (जिब्रान खान द्वारा निभाया गया किरदार) की गर्लफ्रेंड है।

ऋतिक ने किया पश्मीना के लिए पोस्ट

पश्मीना के डेब्यू पर उन्हें बधाई देते हुए उनके फेवरेट डुग्गु भैया ने एक एक पोस्ट किया था। पोस्ट में ऋतिक ने लिखा, 'पश्मीना तुम पर बहुत गर्व है। तुम यहां इस मुकाम तक अपनी मेहनत से आई हो। तुम्हें चमकता हुआ देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता। तुम्हारी इच्छाशक्ति तुम्हें बहुत दूर तक लेकर जाएगी। इश्क विश्क रिबाउंड धमाल मचाने वाला है। पूरी टीम को ऑल द बेस्ट'।

ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि ये बेहद खूबसूरत और दिलकश अदाकारा कौन है? पश्मीना ने अपने डेब्यू से पहले ही महफिल लूट ली है। पश्मीना रोशन म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन की बेटी हैं जोकि ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन के छोटे भाई हैं।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan ने नहीं की कजिन सिस्टर पश्मीना की सिफारिश, Ishq Vishk Rebound के मेकर्स ने बताई सच्चाई

कौन हैं पश्मीना रोशन?

पश्मीना रोशन का जन्म 10 नवंबर 1995 को हुआ था। पश्मीना ने कॉलेज से पढ़ाई करने के बाद एक्टिंग सीखने के लिए मुंबई के जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो में एडमिशन लिया। इसके अलावा उन्होंने साल 2019 में 'द इम्पोर्टेंस ऑफ बीइंग अर्नेस्ट'नाम के एक थिएटर प्ले में भी हिस्सा लिया।

पश्मीना एक ट्रेंड बॉलीवुड क्लासिकल डांसर हैं और अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। इसके कई फोटो भी वो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Pashmina Roshan की डेब्यू फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्यार के चक्कर में दोस्तों की बजी बैंड


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.