Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Who Is Orry? काइली जेनर से लेकर नीता अंबानी तक, स्टार किड्स के बेहद करीब हैं ओरी, प्रोफेशन पर होती है चर्चा

Who Is Orry aka Orhan Awatramani ? ओरी अब तक कई सेलेब्स के साथ नजर आ चुके हैं। ओरी की सितारों से सजी पार्टियों से सामने आने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर यूजर्स का खूब ध्यान खींचती हैं। लोग सबसे ज्यादा उनके प्रोफेशन को लेकर जानने के लिए उत्सुक रहते है। यूजर्स को इस बात में बेहद दिलचस्पी है कि आखिर ओरी काम क्या करते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 23 Nov 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
कौन हैं ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि ? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि अक्सर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड में ओरी स्टार किड्स के बेहद करीब रहते हैं। काइली जेनर से लेकर से लेकर जाह्नवी कपूर और नीसा देवगन तक, ओरी अब तक कई सेलेब्स के साथ नजर आ चुके हैं।

ओरी की सितारों से सजी पार्टियों से सामने आने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर यूजर्स का खूब ध्यान खींचती हैं। लोग सबसे ज्यादा उनके प्रोफेशन को लेकर जानने के लिए उत्सुक रहते है। यूजर्स को इस बात में बेहद दिलचस्पी है कि आखिर ओरी काम क्या करते हैं। इन दिनों ओरी बिग बॉस 17 में एंट्री को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में शामिल होने की खबरों पर Orry ने तोड़ी चुप्पी, 'बिग बॉस' को लेकर कही ये बात

क्या सोशल एक्टिविस्ट हैं ओरी ?

ओरी ने हाल ही में कॉस्मोपॉलिटन को एक इंटरव्यू दिया था। जहां उनके काम को लेकर कई सवाल पूछे गए। एक बार ओरी ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के बायो में सोशल एक्टिविस्ट लिखा था। इस पर उन्होंने इंटरव्यू में जवाब देते हुए कहा, "एक दिन मैं बहुत ऊब रहा था और मैंने अपने इंस्टाग्राम के बायो में एक्टिविस्ट लिख दिया और ये लगभग चार दिनों के लिए था, बस मस्ती मजाक के लिए।"

View this post on Instagram

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

कितने पढ़े- लिखे हैं ओरी ?

ओरी के एजुकेशन की बात करें तो द क्विंट की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने न्यूयॉर्क पार्सन्स स्कूल ऑफ डिजाइन से फाइन आर्ट्स एंड कम्युनिकेशन डिजाइन में ग्रेजुएशन किया है। ओरी को लेकर ये भी कहा जाता है कि उन्होंने कई स्टार किड्स के साथ स्कूल में पढ़ाई की है। इसलिए बॉलीवुड में उनके इतने कनेक्शन है।

यह भी पढ़ें- Animal Trailer Out: एनिमल का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणबीर का दमदार एक्शन और विलेन बॉबी देओल को देख रुक जाएंगी सांसें

View this post on Instagram

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

क्या काम करते हैं ओरी ?

कॉस्मोपॉलिटन के साथ बात में ओरी से जब पूछा गया कि वो क्या काम करते हैं? इसपर उन्होंने जवाब दिया- मैं बहुत मेहनत करता हूं। फिर से उनसे पूछा गया कि क्या ये टिपिकल 9 से 5 वाली जॉब है ? तो उन्होंने इससे इनकार किया और कहा कि वो खुद पर मेहनत करते हैं। ओरी ने कहा, "मैं खुद पर काम करता हूं। मैं जिम जा रहा हूं, मैं खुद को निखारने के लिए बहुत मेहनत कर रहा हूं, कभी-कभी योग करता हूं, मसाज के लिए जाता हूं, मैं काम करता हूं, लेकिन खुद पर काम करता हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

ओरी के सपनों की दुनिया

उन्होंने यह भी कहा, "मैं एक सिंगर, एक सॉन्ग राइटर, एक फैशन डिजाइनर, एक क्रिएटिव डायरेक्टर, एक स्टाइलिस्ट, एक एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट, एक शॉपर और कभी-कभी एक फुटबॉल खिलाड़ी हूं, मुझे नहीं पता। मुझे ऐसा लगता है जीवन सपने देखने के बारे में है। अपने सपनों को बढाएं, उन्हें उड़ने के लिए पंख दें और हर मौके का फायदा उठाएं।"