Move to Jagran APP

कौन हैं Radhika Apte के पति Benedict Taylor? सालों तक एक्ट्रेस ने छुपाई शादी, अब बनेंगी मां

पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने वालीं राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने सालों तक अपनी शादी को छुपाए रखा। कुछ साल पहले ही उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया था। हाल ही में उन्होंने एक इवेंट में अपनी प्रेग्नेंसी का भी एलान कर दिया है। वह शादी के 12 साल बाद मां बनने वाली हैं। इस बीच लोग उनके पति के बारे में जानने के लिए बेताब हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 17 Oct 2024 03:04 PM (IST)
Hero Image
राधिका आप्टे ने 2012 में की थी बेनेडिक्ट टेलर से शादी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे इन दिनों खूब चर्चा में हैं, वजह उनकी पर्सनल लाइफ है। जब से उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है, तभी से लोग उनके हसबैंड के बारे में जानने के लिए बेताब हैं। एक्ट्रेस ने सालों तक अपनी शादी को छुपाए रखा था और अब वह अपनी जिंदगी का एक और नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं।

राधिका आप्टे के पति का नाम बेनेडिक्ट टेलर (Benedict Taylor) है। फिल्मी दुनिया में आने के बाद साल 2012 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। फिर 2013 में उन्होंने एक ऑफिशियल मैरिज की। हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि राधिका शादीशुदा हैं।

राधिका की शादी से अनजान लोग

राधिका आप्टे की शादी और पति के बारे में बहुत कम लोगों को पता है। इसकी सबसे बड़ी वजह उनका पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना है। राधिका सोशल मीडिया पर भी पति बेनेडिक्ट के साथ ज्यादा तस्वीरें शेयर नहीं करती हैं। उन्होंने कुछ साल पहले ही एक इंटरव्यू में रिवील किया था कि वह शादीशुदा हैं।

यह भी पढ़ें- वेडिंग सीक्रेट रखने के बाद Radhika Apte ने फैंस को दिया एक और सरप्राइज, शादी के 12 साल बाद मां बनेंगी एक्ट्रेस

Radhika Apte with husband Benedict Taylor- Instagram

कौन हैं बेनेडिक्ट टेलर?

राधिका की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद लोगों में इस बात की उत्सुकता है कि आखिर बेनेडिक्ट टेलर कौन हैं। राधिका के पति बेनेडिक्ट एक ब्रिटिश वॉयलिनिस्ट, म्यूजिशियन और कंपोजर हैं। उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। यही नहीं, उनका योगदार भारतीय फिल्मों में भी रहा है। उन्होंने उड़ता पंजाब, कोहरा, हीरामंडी, न्यूटन, लाल कप्तान, किलर सूप, घोस्ट स्टोरी जैसी फिल्मों और सीरीज के लिए म्यूजिक कंपोज किया है।

वीजा के लिए राधिका ने की थी शादी?

राधिका और बेनेडिक्ट की पहली मुलाकात साल 2011 में लंदन में हुई थी, जहां वह कंटेंपररी डांस सीखने के लिए गई थीं। बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने बताया था कि दोनों काफी समय तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे। हालांकि, वीजा की दिक्कत की वजह से उनके मिलने में बहुत दिक्कत होती थी, इसलिए उन्होंने एक-दूसरे से शादी की। वह पिछले 12 सालों से लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में हैं। 

Radhika Apte Husband

Radhika Apte with husband Benedict Taylor- Instagram

मां बनने वाली हैं राधिका

हाल ही में, राधिक आप्टे ने BFI London Film Festival 2024 के रेड कारपेट पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए प्रेग्नेंसी का एलान किया। वह इवेंट में अपनी आगामी फिल्म सिस्टर मिडनाइट (Sister Midnight) के प्रीमियर में गई थीं। 

यह भी पढ़ें- Radhika Apte: न खाना, न टॉयलेट..., घंटों तक एयरपोर्ट के एयरोब्रिज में बंद रहीं राधिका आप्टे, सुनाई आपबीती