Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौन हैं Mirzapur 3 की 'सलोनी त्यागी'? विजय वर्मा संग बोल्ड सीन से मचाई खलबली

बेव सीरीज मिर्जापुर के सीजन 3 (Mirzapur 3) को हाल ही में रिलीज किया गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो की इस पेशकश की चर्चा इस वक्त हर तरफ चल रही है। सीरीज में सबसे अधिक ध्यान विजय वर्मा की पत्नी की किरदार निभाने वालीं सलोनी त्यागी (Mirzapur 3 Saloni Tyagi) उर्फ नेहा सरगम ने खींचा है। आइए नेहा के बारे में इस लेख में विस्तार से जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 06 Jul 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
नेहा सरगम हैं बेहद खूबसूरत (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वेब सीरीज मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) को लेकर इस वक्त सुर्खियों का बाजार काफी गर्म है। हाल ही में रिलीज होने वाली इस सीरीज को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिलता हुआ नजर आ रहा है। मिर्जापुर सीजन 3 में अगर सबसे अधिक किसी ने प्रभावित किया है तो वह विजय वर्मा के पत्नी की भूमिका में नजर आने वालीं अभिनेत्री नेहा सरगम उर्फ सलोनी त्यागी (Mirzapur Saloni Tyagi)  हैं। 

नेहा (Neha Sargam) को लेकर इस समय सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। हर कोई उनके बारे में जानने में जुट गया है। जिसकी वजह सीरीज में उनका विजय के साथ एक बोल्ड सीन है। 

कौन हैं सलोनी त्यागी

मिर्जापुर 3 में त्यागी खानदान की बहू सलोनी त्यागी के किरदार में नेहा सरगम ने अपनी शानदार अदाकारी की छाप छोड़ी है। मूल रूप से नेहा बिहार के पटना की रहने वाली हैं और उनका असली नाम नेहा दुबे है। सीरीज में बोल्ड सीन के चलते फिलहाल वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं। 

ये भी पढ़ें- 'मिर्जापुर 3' में भौकाल दिखाने वालीं श्वेता इन चीजों में भी हैं माहिर, विक्की कौशल की बन चुकी हैं गर्लफ्रेंड

असल जिंदगी में नेहा कितनी ज्यादा हॉट हैं, उसका अंदाजा उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद फोटो और वीडियो के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। कातिलाना अदाओं के दम पर नेहा किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखकर अपना दिल हार बैठेंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by neha sargam (@nehasargam)

एक एक्ट्रेस होने के साथ नेहा सरगम गायकी का भी हुनर भी रखती हैं और वह कई म्यूजिक कॉन्सर्ट भी कर चुकी हैं। फिलहाल इंटरनेट पर उनकी फोटो आग की तरह वायरल हो रही हैं।

 

इन टीवी सीरियल्स के लिए फेमस हैं नेहा

नेहा सरगम ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की है। बतौर कंटेस्टेंट वह इंडियन आइडल 4 में भी दिख चुकी हैं।

इसके अलावा चांद छुपा बादल में, रामायण, डोली अरमानों की, सपना बाबुल का विदाई और यशोमति मैया के नंदलाला जैसे धारावाहिक में नेहा अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें- Mirzapur 3 Review: ढीले पड़े 'कालीन भैया' के तेवर, 'गुड्डू पंडित' के भौकाल को लगा 'शरद शुक्ला' का ग्रहण