Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Who Is Savinderpal Vicky: कौन हैं वेब सीरीज 'कोहरा' के बलबीर सिंह? अक्षय कुमार के साथ भी कर चुके हैं काम

Who Is Savinderpal Vicky ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर क्राइम एवं पुलिस इन्वेस्टिगेशन पर आधारित वेब सीरीज कोहरा ( Kohrra ) रिलीज हुई है । इस सीरीज में सुविंदर विक्की ( Savinderpal Vicky ) बरुण सोबती वरुण बडोला और हरलीन सेठी सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं । दर्शकों को ये सीरीज काफी पसंद आ रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 17 Jul 2023 01:07 PM (IST)
Hero Image
Savinderpal Vicky web series Kohrra Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Who Is Savinderpal Vicky: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पिछले कुछ सालों से पुलिस इन्वेस्टिगेशन पर बनीं फिल्मों और वेब सीरीज की कोई कमी नहीं है। हर साल इस तरह के कई सीरीज और मूवी यहां रिलीज की जाती है।

इसी बीच नेटफ्लिक्स पर क्राइम एवं पुलिस इन्वेस्टिगेशन पर आधारित वेब सीरीज "कोहरा" (Kohrra) 15 जुलाई को रिलीज हुई है। इस सीरीज में सुविंदर विक्की, बरुण सोबती, वरुण बडोला और हरलीन सेठी सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

कौन है सुविंदर विक्की

इस सीरीज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच सीरीज में नजर आ रहे हैं एक्टर सुविंदर विक्की की भी खूब तारीफ हो रही हैं। इस सीरीज में सुविंदर विक्की ने बलबीर सिंह का किरदार निभाया है। ये बलबीर सिंह यानी सुविंदर विक्की पंजाबी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। 50 साल के सुविंदर विक्की हरियाणा के सिरसा के रहने वाले हैं। उन्होंने पंजाबी विश्वविद्यालय, पटियाला, पंजाब से थिएटर और टेलीविजन में मास्टर ऑफ आर्ट्स की पढ़ाई की।

View this post on Instagram

A post shared by Suvinder Vicky (@suvindervicky)

सुविंदर विक्की की पहली फिल्म

सुविंदर विक्की के करियर की पहली फिल्म बात करें 'फुल टेंशन' से हुई थी। जो 1995 में डीडी नेशनल पर रिलीज हुई थी। बाद में उन्होंने 2004 में देस होया परदेस के साथ पंजाबी सिनेमा में कदम रखा, जहां उन्होंने सुखबीर सिंह का किरदार निभाया।

View this post on Instagram

A post shared by Suvinder Vicky (@suvindervicky)

बॉलीवुड की इन फिल्मों में किया काम

एक्टर ने अपने काम के झंडे न सिर्फ पंजाबी इंडस्ट्री में ही गाड़े बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की फिल्म उड़ता पंजाब (2016) में कक्कू का किरदार निभाया।

View this post on Instagram

A post shared by Suvinder Vicky (@suvindervicky)

इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म केसरी (2019) में नायक लाल सिंह की भूमिका निभाई थी। वेब सीरीज पाताल लोक में बलबीर सिंह सेखों के रोल में नजर आ चुके हैं।