Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौन हैं स्मृति मंधाना के ब्वॉयफ्रेंड Palash Muchchal? दीपिका पादुकोण के साथ कर चुके हैं काम

खेल जगत की दिग्गज क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) बल्लेबाजी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह कई सालों से पलाश मुच्छल (Palaash Muchhal) को डेट कर रही हैं जिनका कनेक्शन बॉलीवुड से भी है। पलाश लाइमलाइट से दूर रहते हैं लेकिन 2022 से उनका फिल्मों में कमाल दिख रहा है। जानिए उनके बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 08 Jul 2024 04:45 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड से स्मृति मंधाना के ब्वॉयफ्रेंड का है गहरा नाता। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) का मैदान में खूब बल्ला चलता है। वह काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी बैलेंस करना जानती हैं। वह कई सालों से पलाश मुच्छल (Palash Muchhal) को डेट कर रही हैं। 

स्मृति मंधाना ने कभी भी पलाश मुच्छल के साथ अपने रिलेशनशिप को छुपाया नहीं है। मैदान में पलाश का उन्हें चीयर करना हो या फिर क्रिकेटर का सोशल मीडिया पर उन पर प्यार लुटाना हो, कपल अपनी केमिस्ट्री से चर्चा में रहता है। हाल ही में, स्मृति और पलाश ने अपनी डेटिंग को पांच साल होने का जश्न मनाया। 

स्मृति-पलाश की डेटिंग को हुए पांच साल

पलाश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्मृति के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में कपल केक काटता हुआ दिखाई दे रहा है और दूसरी फोटो में दोनों साथ में पोज दे रहे हैं। ब्राउन टी-शर्ट और ब्लैक जींस में पलाश हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, ब्लैक टॉप, व्हाइट शर्ट और बेज कलर की पैंट में दिखाई दे रही हैं। इस फोटो के साथ पलाश ने नजरबट्टू और हार्ट इमोजी बनाई है। 

यह भी पढ़ें- Meena Kumari की अदाकारी देख Kangana Ranaut के रोंगटे खड़े, वीडियो शेयर कर कहा- 'किसी में हिम्मत नहीं थी कि...'

Smriti Mandhana Palash Muchchal

पलाश मुच्छल और स्मृति मंधाना की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। रुबीना दिलैक से लेकर अविका गौर तक ने उन पर प्यार लुटाया है। चलिए आपको बताते हैं कि पलाश मुच्छल आखिर कौन हैं।

कौन हैं पलाश मुच्छल?

29 साल के पलाश मुच्छल म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 10 साल से एक्टिव हैं। इंदौर में जन्मे पलाश, जानी-मानी सिंगर पलक मुच्छल के भाई हैं। पलक जहां सिंगिंग में आगे हैं, वहीं पलाश म्यूजिक कंपोजर हैं। उन्होंने पहली बार फिल्म 'ढिश्कियाऊं' के लिए 'तू ही है आशिकी' गाना कंपोज किया था। फिर 'भूतनाथ रिटर्न्स' के लिए 'पार्टी तो बनती है' गाना कंपोज किया।  

एक्टिंग में भी पलाश हैं आगे

म्यूजिक कंपोजिंग के अलावा पलाश मुच्छल ने एक्टिंग में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने दीपिका पादुकोण और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'खेलें हम जी जान से' में झुंकू की भूमिका निभाई थी। आज वह फिल्ममेकिंग में अपना करियर स्थापित कर रहे हैं।

Palash Muchchal

उन्होंने बतौर डायरेक्टर 'अर्ध' मूवी से डेब्यू किया, जो रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की पहली मूवी थी। इसी साल उन्होंने फिल्म 'काम चालू है' का निर्देशन किया, जो जी5 पर 19 अप्रैल को स्ट्रीम हुई थी। निर्देशन के साथ-साथ उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है। मूवी में राजपाल यादव लीड रोल में थे। अब वह 'मकतूब' (Maktoob) लेकर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'हम आपके हैं कौन' के सेट पर Salman Khan को इस एक्ट्रेस ने जड़ा था थप्पड़, दंग रह गये थे डायरेक्टर, जानें वजह