Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: कौन हैं Tannaz Davoodi? 'एनिमल' के Jamal Kudo सॉन्ग में आईं नजर, रियल लाइफ में हैं बेहद हॉट

Who Is Tannaz Davoodi इन दिनों सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस मूवी की स्टार कास्ट की चर्चा काफी हो रही है। इस दौरान एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की भी खूब बाते हुई हैं। लेकिन अब एनिमल के जमाल कुडू गाने में नजर आने वालीं तन्नाज दावूदी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। आइए जानते हैं कि वह कौन हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 12 Dec 2023 06:07 PM (IST)
Hero Image
कौन हैं जमाल कुडू सॉन्ग की एक्ट्रेस तन्नाज दावूदी (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tannaz Davoodi In Animal Jamal Kudo Song: फिल्म 'एनिमल' के बारे में जितनी बातें की जाए उतनी कम है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और उसकी स्टार कास्ट के बारे में काफी चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को फिल्म 'एनिमल' के बाद फैंस नया नेशनल क्रश बता रहे हैं।

इस बीच एनिमल की एक और अदाकारा ने इस समय सोशल मीडिया पर माहौल काफी गरमा रखा है और वह कोई और नहीं बल्कि फिल्म के 'जमाल कुडू' गाने में नजर आने वालीं तन्नाज दावूदी हैं। आइए इनके बारे में थोड़ा डिटेल्स में जानते हैं।

कौन हैं जमाल कुडू सॉन्ग की एक्ट्रेस तन्नाज दावूदी

अगर आपने रणबीर कपूर स्टारर मूवी 'एनिमल' को देखा है तो यकीनन आपने 'जमाल कुडू' गाने को भी बड़े ध्यान से देखा होगा। फिल्म में विलेन अबरार हक यानी बॉबी देओल की एंट्री पर ये गाना बजता है। सोशल मीडिया पर ये गाना इस वक्त काफी ट्रेंड कर रहा है और फैंस इस सॉन्ग पर जमकर रील्स वीडियो बना रहे हैं।

इस गाने में तन्नाज दावूदी को भी दिखाया गया है, जो माइक पर अन्य लड़कियों और बच्चों के साथ मिलकर इस ईरानी गाने को गाती हुईं दिख रही है। मौजूदा समय में इंटरनेट पर तन्नाज दावूदी की चर्चा खूब हो रही है। इनके बारे में बता दें कि ये एक फारसी अदाकारा और कमाल की डांसर हैं। तन्नाज को एक फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी माना जाता है।

उन्होंने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जमाल कुडू गाने पर डांस रील्स वीडियो को शेयर कर फैंस का दिल चुरा लिया है। इतना ही नहीं तमाम प्रशंसक एनिमल की इस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जिसका अंदाजा आप फैंस के इन रिएक्शन से लगा सकते हैं।

रियल लाइफ में कमाल की दिखती हैं तन्नाज दावूदी

तन्नाज दावूदी की हॉटनेस और खूबसूरती का अंदाजा आप उनके इन हॉट फोटो के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। तन्नाज काफी समय से बॉलीवुड में एक्टिव हैं।

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' से पहले वह फिल्म 'पागलपंती' के 'तुम पर हम हैं अटके और ठुमका' गाने में बतौर बैकग्राउंड डांसर नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- 'सोचा सनी को खो दिया', Animal का ये सीन शूट करते वक्त इमोशन्स से भर गए थे बॉबी देओल, आने लगा थे ऐसे ख्याल