Move to Jagran APP

कौन हैं SRH की मालकिन Kavya Maran? खूबसूरती में उनके आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेज भी हैं फेल

इंडियन प्रीमियर लीग को क्रिकेट (IPL 2024) और ग्लैमर्स का तड़का माना जाता है। एक तरफ शाह रुख खान और प्रीति जिंटा जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार केकेआर (KKR) और पंंजाब किंग्स जैसी आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिक हैं तो दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की मालकिन काव्या मारन (Kavya Maran) भी किसी बी टाउन अदाकारा से कम नहीं दिखती हैं। आइए उनकी कुछ तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 25 May 2024 01:30 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 01:34 PM (IST)
बेहद खूबसूरत हैं काव्या मारन (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल को शुरू हुए 17 साल का समय बीत गया है। शुरुआत से ही बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रीति जिंटा जैसे कलाकारों ने आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स को खरीद कर क्रिकेट जगत में सिनेमा का तड़का लगाया। 

लेकिन दूसरी तरफ कुछ आईपीएल फ्रेंचाइजी ऐसी हैं, जिनके मालिक अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। उनमें से एक हैं सनराइजर्स हैदराबाद (SRH Owner) की मालकिन और सीईओ काव्या मारन (Kavya Maran)। बेबाक खूबसूरती के मामले में काव्या के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज फीकी पड़ती हैं। आइए जानते हैं कि आखिर काव्या मारन कौन हैं। 

इस बिजनेसमैन की बेटी हैं काव्या

लंबे समय से काव्या मारन आईपीएल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। या फिर यूं कह लीजिए की जैसे ही आईपीएल आता है तो काव्या को लेकर सुर्खियां अपने आप तेज हो जाती हैं। उसकी वजह सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद उनके ब्यूटीफुल रिएक्शन और स्माइल हैं। 

ये भी पढ़ें- MS Dhoni के सम्मान में जाह्नवी कपूर ने दी बड़ी कुर्बानी, बताया- दोनों की जर्सी नंबर में क्या है कनेक्शन

सिर्फ इतना ही नहीं रियल लाइफ में वह इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं, जिसके चलते उन पर से किसी की भी नजर नहीं हटती हैं। दरअसल काव्या सन नेटवर्क के मालिक और दिग्गज बिजनेसमैन कलानिधि मारन की बेटी हैं। पिता की तरह काव्या भी बिजनेस के मामले में काफी अव्वल हैं। न्यूयॉर्क से उन्होंने एमबीए कमप्लीट किया है और चेन्नई से उन्होंने बी कॉम की डिग्री हासिल की। 

इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बिजनेस में इतनी एक्सपर्ट कैसे हैं। काव्या की इन फोटो के देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि उनकी सादगी और खूबसूरती का कोई मुकाबला नहीं हैं। क्योंकि देखने पर वह किसी बी टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं। बता दें कि काफी समय से वह सनराइजर्स हैदराबाद के स्वामित्व को संभाले हुए हैं।

सोशल मीडिया पर काव्या को परहेज

आईपीएल से पॉपुलर होने वाली काव्या मारन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि वह कोई भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Kavya Maran Instagram) या फेसबुक का इस्तेमाल नहीं करती हैं।

हालांकि उनका कोई प्राइवेट अकाउंट है, इसके बारे में भी कोई पुष्टि नहीं है। बता दें आईपीएल 2024 के फाइनल में काव्या की टीम सनराइजर्स हैदराबाद पहुंच गई है। 

ये भी पढ़ें- गुंजन सक्सेना के दौरान Janhvi Kapoor ने मांगी थी मन्नत, पंकज त्रिपाठी से जुड़ा है दिलचस्प किस्सा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.